हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सैनिक स्कूल में प्रवेश के लिए बढ़ी तिथि, अब इस तारीख तक करें आवेदन

By

Published : Sep 20, 2019, 9:54 PM IST

सुजानपुर के सैनिक स्कूल की प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन की तिथि को बढ़ा दिया गया है. आवेदन करने की तिथि को अब 10 अक्तूबर तक कर दिया गया है.पहले आवेदन करने की तिथि 23 सितंबर तक थी.

Sainik School Sujanpur

हमीरपुरःजिला के तहत सैनिक स्कूल सुजानपुर की प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन की तिथि को बढ़ा दिया गया है. आवेदन करने की तिथि 23 सितंबर से बढ़ाकर अब 10 अक्तूबर कर दी गई है.

इस बार छठी और नवीं कक्षा में प्रवेश के लिए पांच जनवरी को परीक्षा होगी. परीक्षा में भाग लेने के लिए आवेदन करने की तिथि 23 सितंबर तक थी. अब आवेदन करने की तिथि को बढ़ाकर 10 अक्तूबर तक कर दी गई है. सैनिक स्कूल सुजानपुर ने इस सूचना को स्कूल नोटिस बोर्ड के साथ-साथ स्कूल की वेबसाइट पर भी डाल दिया है.

स्कूल प्रधानाचार्य ग्रुप कैप्टन अमित कुमार पॉल ने बताया कि आवेदन करने की तिथि 23 सितंबर से बढ़ाकर 10 अक्तूबर तक कर दी गई है.

Intro:छठी और नवमी कक्षा में सैनिक स्कूल में प्रवेश के लिए तिथि बढ़ी, अब इस दिनांक तक करें आवेदन
हमीरपुर.
हमीरपुर जिला के तहत सैनिक स्कूल सुजानपुर की प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन की तिथि को बढ़ा दिया गया है। जानकारी के मुताबिक आवेदन करने की तिथि 23 सितंबर से बढ़ाकर अब 10 अक्तूबर कर दी गई है।
इस बार छठी और नवीं कक्षा में प्रवेश के लिए पांच जनवरी को परीक्षा होगी। परीक्षा में भाग लेने के लिए आवेदन करने की तिथि 23 सितंबर तक थी। अब आवेदन करने की तिथि को बढ़ाकर 10 अक्तूबर तक कर दिया गया है।
सैनिक स्कूल सुजानपुर ने इस सूचना को स्कूल नोटिस बोर्ड के साथ-साथ स्कूल की वेबसाइट पर भी डाल दिया है। स्कूल प्रधानाचार्य ग्रुप कैप्टन अमित कुमार पॉल ने बताया कि आवेदन करने की तिथि 23 सितंबर से बढ़ाकर 10 अक्तूबर तक कर दी गई है।


Body:xjdndn


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details