हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

देवभूमि में रिश्तों का खून! बड़े भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

By

Published : Mar 23, 2020, 6:03 PM IST

देवभूमि हिमाचल में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. सुजानपुर की पन्नोह पंचायत के भटेर गांव में बड़े भाई ने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

murder case in hamirpur
हमीरपुर में हत्या का मामला

हमीरपुर: देवभूमि हिमाचल में रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां मामूली विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया. मामला सुजानपुर के पन्नोह पंचायत के भटेर गांव का है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नाले से शव को बाहर निकाला और उसके बाद शव को मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. डीएसपी रेनू शर्मा से मिली जानकारी के अनुसार मृतक गणेश कुमार महज 13 वर्ष का था. गणेश 9वीं क्लास का छात्र था और अपने भाई-पिता के साथ 8 वर्षों से गांव भटेर में रह रहा था.

सोमवार को घर से पिता के निकलने के बाद दोनों भाईयों में काहसुनी हो गई. झगड़ा इतना बढ़ गया कि बड़े भाई ने अपना आपा खो दिया है और तेजधार हथियार से छोटे भाई की हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी ने डेड बॉडी को नाले में दफना दिया.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकाला. थाना प्रभारी सुभाण शास्त्री की अगुवाई में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी भाई गिरफ्तार कर लिया है. मामला दर्जकर पुलिस छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें:देहरा में डीसी के आदेश की अनदेखी पड़ी भारी, निजी स्कूल के प्रबंधक पर FIR

ABOUT THE AUTHOR

...view details