हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

अंतरराष्ट्रीय मिंजर मेले में खिलाड़ी मैदान में बहा रहे पसीना, फुटबाल में तमिलनाडु ने चंडीगढ़ को दी शिकस्त

By

Published : Aug 2, 2019, 6:16 AM IST

अंतरराष्ट्रीय मिंजर मेला में आयोजित फुटबाल टूर्नामेंट में तमिलनाडु ने चड़ीगढ़ को 6-3 से हराया. वहीं, कबड्डी मुकाबले के पहले दिन चंबा डिग्री कॉलेज ने शिमला यूनिवर्सिटी को हराया.

minar mela

चंबाः सात दिवसीय मिंजर मेले में देश और प्रदेश के कलाकार अपना हुनर दिखा रहे हैं. वहीं,खेल प्रतियोगिताओं में खिलाड़ी मैदान में खूब मेहनत कर रहे हैं. मेला देखने आए लोग भी यहां आकर रोमांचित महसूस कर रहे हैं.

वीडियो रिपोर्ट

मिंजर मेले के पांचवे दिन भी चंबा के खूबसूरत चौगान मैदान में देश के अलग-अगल राज्यों से आए खिलाड़ियो ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया. इसी के चलते फुटबॉल और कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें दिलचस्प मुकाबले देखने को मिले.

तमिलनाडु और चंडीगढ़ के बीच फुटबाल मैच खेला गया जिसमें चंडीगढ़ टीम काफी मशक्कत करती दिखाई दी, लेकिन तमिलनाडु की टीम शुरुआत से आक्रामक खेल के साथ मैदान में उतरी.

ये भी पढे़-जिला चंबा में अंडर-19 खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज, 25 स्कूलों के 325 खिलाड़ी दिखाएंगे दम

मुकाबले में पहले हाफ तक चंडीगढ़ की टीम 2 शून्य से आगे चली हुई थी, लेकिन दूसरे हाल्फ में उलटफेर देखने को मिला. जिसमें तमिलनाडु ने एक के बाद एक गोल दागते हुए चंडीगढ़ को 6 तीन से करारी शिकस्त देकर मुकाबला अपने नाम कर लिया. चंडीगढ़ टीम दूसरे हाल्फ में कुछ करे उससे पहले गोल पे गोल दागे जा रहे थे.

कबड्डी मुकाबले के पहले दिन चंबा डिग्री कॉलेज ने शिमला यूनिवर्सिटी को दी करारी शिकस्त

वहीं, मेले आयोजित हुई कबड्डी मुकाबले के पहले दिन चंबा डिग्री कॉलेज ने शिमला यूनिवर्सिटी को करारी शिकस्त दी. चंबा डिग्री कॉलेज के छात्रों ने यूनिवर्सिटी की टीम पर अपनी बढ़त बनाई रखी जिसे तोड़ने में शिमला यूनिवर्सिटी कोशिश सफल नहीं हुई.
शिमला यूनिवर्सिटी के खिलाड़ी पहले हाफ तक बराबरी पर चलते रहे, लेकिन दूसरे हाफ में चंबा डिग्री कॉलेज के खिलाड़ियों ने शिमला यूनिवर्सिटी को 22-12 के अंतर से हरा दिया.

ये भी पढे़- चंबा में चुराह जोन की अंडर-14 खेलकूद प्रतियोगिता शुरू, 36 स्कूलों के 400 खिलाड़ी ले रहे भाग

Intro:अंतराष्ट्रीय मिंजर मेले के पांचवे दिन फुटबाल में तमिलनाडु ने चड़ीगढ़ को 6.3 से दी करारी शिकस्त ,काफी रोमाच भरा रहा ये मुकाबला ,

चंबा में शुरू हुए अंतराष्ट्रीय मिंजर मेले का आज पांचवा दिन हैं और खेलकूद प्रतोयोगिताएं भी लगातार रोमांचित होती जा रही हैं चंबा के खूबसूरत चौगान में शुरू हुए इस मिंजर मेले के दौरान देश के अलग राज्त्यों से अलग अलग खेलों के लिए टीमें पहुंची हुई हैं ,इसी के चलते मुकाबले भी दिलचस्प होते दिख रहे हैं , आज चंबा के चौगान में तमिलनाडु और चंडीगढ़ के बीच मुकाबला खेला गया जिसमे चंडीगढ़ टीम काफी मशकत करती दिखाई दी लेकिन तमिलनाडु की टीम शुरुआत से आक्रामक खेल के साथ मैदान में उतरी .Body:आपको बताते चले की पहले हाफ तक चंडीगढ़ की टीम 2 शुन्य से आगे चली हुई थी लेकिन ,दुसरे हाल्फ में उलटफेर देखने को मिला जो हेरान करने वाला था .Conclusion:दुसरे हाल्फ में लगातार तमिलनाडु ने एक के बाद एक गोल दागते हुए चंडीगढ़ को 6 तीन से करारी शिकस्त देकर मुकाबला अपने नाम कर लिया .हालंकि चंडीगढ़ टीम दुसरे हाल्फ में कुछ करे उससे पहले गोल पे गोल दागे जा रहे थे ,खेर खेल है कौन जाने कब बाजी पलट जाए ये कह पाना मुश्किल होता है ,

ABOUT THE AUTHOR

...view details