हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नैना देवी मंदिर में No Mask No Entry, DSP ने श्रद्धालुओं से की ये अपील

By

Published : Jul 23, 2021, 3:32 PM IST

विश्वविख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी मंदिर में इन दिनों श्रद्धालुओं की काफी भीड़ देखने को मिल रही है. वहीं, कई श्रद्धालु सरकार की कोरोना गाइडलाइन का भी पालन नहीं कर रहे हैं. इसी के चलते अब श्री नैना देवी के डीएसपी पूर्ण चंद ने श्रद्धालुओं से मास्क लगाकर मंदिर में आने की अपील की है.

श्री नैना देवी
श्री नैना देवी

बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के विश्वविख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं से श्री नैना देवी के डीएसपी पूर्ण चंद (naina devi dsp puran chand) ने मास्क लगाकर आने आने की अपील की है. डीएसपी पूर्ण चंद ने अपील करते हुए कहा कि जो भी श्रद्धालु माता जी के दर्शनों के लिए आ रहे हैं, वह मास्क जरूर लगाएं.


डीएसपी पूर्ण चंद ने कहा कि बिना मास्क नैना देवी मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं का चालान किया जाएगा. मंदिर में आने वाले श्रद्धालु कोविड-19 महामारी के दौरान सावधानियों पर ध्यान दें और सरकार द्वारा जारी एसओपी का पालन करें. उन्होंने कहा कि मंदिर जाने के लिए जहां पर मास्क जरूरी है. वहीं, सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करें. इसके अलावा श्रद्धालु वैक्सीन लगाकर ही माता के दरबार में आएं.


डीएसपी पूर्ण चंद ने कहा कि करोना महामारी की रोकथाम के लिए हम सभी को सजग होना बहुत जरूरी है और श्रद्धालुओं के साथ-साथ स्थानीय दुकानदार और स्थानीय लोग भी मास्क का पूरा ध्यान रखें और सामाजिक दूरी भी बनाए रखें.

वीडियो.


पूर्ण चंद ने कहा कि जो भी सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन (corona guidelines) का उल्लंघन करेगा, उसके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई अमल में लाएगी. इसलिए श्रद्धालु अपना भी ध्यान रखें और दूसरों को अभी सुरक्षित रखें.

बता दें कि प्रदेश में कोरोना मामलों में कमी आने के बाद प्रदेश सरकार की ओर से जहां मंदिर खोले गए वहीं, श्रद्धालुओं को भी मंदिरों में जाने की अनुमति दी गई. लेकिन कई श्रद्धालु मंदिरों में आकर कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं. वहीं, अब सरकार की ओर की कोरोना नियमों का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए गए हैं. ऐसा ना करने वालों के खिलाफ प्रशासन की ओर से उचित कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:जयराम कैबिनेट का बड़ा फैसला: हिमाचल में 2 अगस्त से शुरू होंगी 10वीं से 12वीं तक की कक्षाएं

ये भी पढ़ें:हाय ये बेरोजगारी! हिमाचल में 10 हजार से ज्यादा योगा डिग्री धारक बेरोजगार

ABOUT THE AUTHOR

...view details