हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Bilaspur Truck Accident: गरामौडा के पास अपने ही ट्रक की चपेट में आया ड्राइवर, मौके पर हुई मौत

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Oct 7, 2023, 2:23 PM IST

बिलासपुर जिला में गरामौडा के पास दर्दनाक हादसा सामने आया. दुर्घटना में एक ट्रक ड्राइवर की अपने ही ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई. बिलासपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हादसे में आगामी कार्रवाई कर रही है. (Bilaspur Truck Accident)

Bilaspur Truck Accident
बिलासपुर सड़क हादसा

बिलासपुर:जिला बिलासपुर में आज एक बेहद दर्दनाक हादसा सामने आया. जब एक ट्रक ड्राइवर की अपने ही ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस थाना स्वारघाट के अंतर्गत किरतपुर-मनाली फोरलेन पर गरामोडा में एक ट्रक (नंबर- 69-A-5388) बिलासपुर से किरतपुर की ओर जा रहा था. इस दौरान ट्रक ड्राइवर अपने ही ट्रक के अगले टायर के नीचे दब गया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक ट्रक ड्राइवर की पहचान विक्रम (37 साल), पुत्र रामपाल, निवासी गांव दादी-भाडी, जिला बिलासपुर के रूप में हुई है. बिलासपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक ड्राइवर विक्रम रास्ते में ट्रक से लघुशंका के लिए उतरा था, लेकिन ढलान वाली जगह होने के कारण ट्रक आगे बढ़ा और सीधा जाकर सड़क किनारे लगी बैरिगेट से टकराया. इस दौरान विक्रम अपने ही ट्रक के अगले टायर के नीचे दब गया. हादसे में वह सड़क किनारे लगे बैरिगेट व ट्रक के अगले टायर के बीच बुरी तरह से फंस गया था. जिसके चलते उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. सड़क से गुजर रही अन्य गाड़ियों के ड्राइवरों ने जब ये सब देखा तो तुरंत इसकी सूचना बिलासपुर पुलिस को दी.

वहीं, बिलासपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को हाइड्रा की मदद से निकाला गया. एसएचओ स्वारघाट राजेश वर्मा ने बताया कि ट्रक के टायर की चपेट में आने से ड्राइवर की मौत हो गई है. मृतक के परिजनों को हादसे के बारे में सूचित कर दिया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं, प्रशासन द्वारा पीड़ित परिवार के लिए 25 हजार रुपए फौरी राहत के तौर पर जारी किए गए.

ये भी पढ़ें:Bilaspur Truck Accident: किरतपुर मनाली फोरलेन पर हादसा, तेज रफ्तार ट्रक पलटने से एक की मौत, 4 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details