हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिलासपुर: मनाली से आ रही गाड़ी में चरस बरामद, महिला समेत 4 गिरफ्तार

By

Published : Dec 20, 2022, 8:50 PM IST

बिलासपुर की एसआईयू टीम ने कलर के पास नाका बंदी की हुई थी. इस दौरान आने-जाने वाली गाड़ियों को चैक किया जा रहा था. मनाली की ओर से एक दिल्ली नंबर गाड़ी आई जिसे चेकिंग के लिए रोका गया. गाड़ी में 3 व्यक्ति और 1 महिला सवार थी. जब पुलिस ने गाड़ी को चेक किया तो एक लिफाफा गाड़ी से बरामद हुआ. जब उसे खोला गया तो उसमें चरस बरामद की गई. पढ़ें पूरी खबर...(Bilaspur police recovered charas in the car)

Bilaspur police recovered charas
बिलासपुर पुलिस ने चरस पकड़ी

बिलासपुर: जिला पुलिस नशा तस्करों पर लगातार पैनी नजर बनाए हुए है. आए दिन बिलासपुर पुलिस नशा तस्करों को पकड़ रही है और उन पर कार्रवाई कर रही है. ताजा मामले में बिलासपुर की एसआईयू टीम ने प्रभारी नरेंद्र कौंडल की अगुवाई में एनएच चंडीगढ़ मनाली सड़क मार्ग पर कलर के पास नाका बंदी की हुई थी. इस दौरान आने-जाने वाली गाड़ियों को चैक किया जा रहा था. इसी बीच एक दिल्ली नंबर गाड़ी में चरस बरामद की गई. (Bilaspur police recovered charas in the car)

बता दें कि मनाली की ओर से एक दिल्ली नंबर गाड़ी आई जिसे चेकिंग के लिए रोका गया. चालक ने जैसे ही गाड़ी को रोका तो वह घबरा गया. गाड़ी में 3 व्यक्ति और 1 महिला सवार थी. जब पुलिस ने गाड़ी को चेक किया तो एक लिफाफा गाड़ी से बरामद हुआ. जब उसे खोला गया तो उसमें चरस बरामद की गई. लिफाफे का जब वजन किया गया तो उसमें 112 ग्राम चरस बरामद हुई. यह लोग दिल्ली, हरियाणा और हिमाचल के रहने वाले बताए जा रहे हैं. सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कार्रवाई जारी है.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में 3 साल में 1123 रेप के मामले दर्ज, 48.5% मामलों में अपनों ने किया रिश्तों को तार-तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details