हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

UNA: भैरा में कार की टक्कर से किशोर की मौत, हादसे के बाद चालक मौके से फरार

By

Published : Apr 19, 2022, 2:45 PM IST

अंब थाना क्षेत्र के तहत आने वाले भैरा में मंगलवार को कार की टक्कर (car collision in Una) से सात वर्षीय प्रवासी बच्चे की मौत हो (Teenager dies due to car collision) गई. मृतक मोनु उत्तर प्रदेश के हरदोई का रहने वाला था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मामले को लेकर जांच भी शुरू कर दी गई है.

Teenager dies due to car collision in Una
ऊना में कार की टक्कर से किशोर की मौत

ऊना: अंब थाना क्षेत्र के तहत आने वाले भैरा में मंगलवार को कार की टक्कर (car collision in Una) से सात वर्षीय प्रवासी बच्चे की मौत हो (Teenager dies due to car collision ) गई. मृतक मोनु उत्तर प्रदेश के हरदोई का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि मृतक बच्चा पिछले काफी समय से परिवार संग उपमंडल अंब के भैरा में रह रहा था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मामले को लेकर जांच भी शुरू कर दी गई है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह राम नरेश अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मजदूरी पर जा रहे थे.

इसी दौरान ऊना से अंब की ओर जा रही एक कार ने राम नरेश के बेटे मोनु को टक्कर मार दी. हादसे में किशोर की मौके पर ही मौत (Teenager dies in UNA) हो गई. हादसे के बाद कार चालक मौके से भाग गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. गौरतलब है कि नेशनल हाईवे पर पिछले कुछ समय से रफ्तार के चलते कई सड़क हादसे पेश आए हैं. जिनमें कई लोगों की मौत होने के साथ-साथ कई लोग घायल भी हो चुके हैं. एएसपी ऊना प्रवीण धीमान (ASP Una Praveen Dhiman) ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है. शव को कब्जे में ले लिया गया है. कार चालक की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें:ऊना में सड़क हादसा: ट्रक पलटने से 12 मजदूर घायल, 2 को किया गया PGI रेफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details