हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

परवाणू में एक खंडहर में मिला कांगड़ा निवासी ट्रक चालक का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 17, 2022, 7:19 PM IST

परवाणू में ओल्ड हाइवे स्थित भारत पेट्रोल पंप (dead body found in a ruin in Parwanoo) से साथ लगते एक छोटे से खंडहर में सड़ी हालत में शव बरामद हुआ है. सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को अपने हिरासत में लिया. मृतक व्यक्ति अग्रवाल ट्रांसपोर्ट में पिछले 9 सालों से काम करता था.

dead body found in a ruin in Parwanoo
परवाणू में एक खंडहर में मिला कांगड़ा निवासी ट्रक चालक का शव

सोलन:औद्योगिक नगरी परवाणू में ओल्ड हाइवे स्थित भारत पेट्रोल पंप से साथ लगते एक छोटे से खंडहर में सड़ी हालत में शव बरामद हुआ है. शव की शिनाख्त करतार सिंह पुत्र फोजू राम, उम्र 59, गांव कंदरेड, डाकघर चैतडू, तहसील धर्मशाला के रूप में हुई है. शव मिलने की सूचना पुलिस को लगभग सुबह 10:30 बजे ट्रक यूनियन के मुंशी द्वारा दी मिली. सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को अपने हिरासत में लिया. मृतक व्यक्ति अग्रवाल ट्रांसपोर्ट में पिछले 9 सालों से काम करता था.

मृतक व्यक्ति के पुत्र विदुर ने बताया कि इसी महीने की 15 तारीख के बाद उनकी अपने पिता से कोई बात नहीं हो पाई है. जिसको लेकर वे परवाणू पहुंचे और पुलिस को सूचना दी साथ ही खुद भी ढूंढने लगे. मृतक के पुत्र मृदुल ने कहा कि मेरे पिता कुछ दिन पहले कॉस्मेटिक का माल लेकर गुरुग्राम गए थे जहां रास्ते में इनकी गाड़ी से लगभग तीन लाख का माल चोरी हो गया था. जिसको लेकर इनको मानसिक प्रताड़ना दी जा रही थी. मृदुल ने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि मेरे पिता की हत्या की गई है व उनके सामने के चार दांत भी तोड़े गए हैं.

वीडियो.

बता दें यह व्यक्ति दो दिनों से लापता (Truck driver dead body found in Parwanoo) बताया जा रहा था और परिवार के सदस्यों के अनुसार उन्होंने परवाणू थाना में शिकायत भी लिखवाई गई है. परंतु ट्रक यूनियन के मुंशी द्वारा इसका पता लगा लिया गया. मौके पर मृतक के साथी अन्य ट्रक ऑपरेटर ने बताया कि मृतक व्यक्ति बहुत शांत स्वभाव का था. अग्रवाल ट्रांसपोर्ट के मालिक नरेश अग्रवाल ने कहा कि करतार पिछले कई सालों से काम करता था और यह बहुत ही ईमानदार था. अग्रवाल ने कहा कि कुछ दिन पहले उनकी गाड़ी से चोरी होने की वारदात हुई थी. जिसको लेकर थोड़ा परेशान था.

परवाणू थाना प्रभारी दयाराम ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को अपने अधिकार में लेकर साथी ट्रक ऑपरेटरों से, परिवार सदस्यों व अग्रवाल ट्रांसपोर्ट के मालिक नरेश अग्रवाल से पूछताछ शुरू कर दी है और शव को फोरेंसिक टीम के हवाले कर दिया है. रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता लगाया सकेगा.

ये भी पढ़ें-बारिश ने मचाई तबाही! बिलासपुर की नौणी पंचायत में घरों में घुसा मलबा, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details