हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कन्हैया की बांसुरी के सहारे हिमाचल में अपना भविष्य ढूंढ रही कांग्रेस: वीरेंद्र कंवर

By

Published : Oct 13, 2021, 1:15 PM IST

cabinet-minister-virendra-kanwar-targeted-congress-campaigner-kanhaiya-kumar-in-arki

बीजेपी के स्टार प्रचारक व सरकार के पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर बीजेपी उम्मीदवार के प्रचार के लिए अर्की पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस मुद्दाविहीन और नेतृत्वविहीन हो चुकी है. प्रदेश में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस कन्हैया के नाम पर अपनी नैया पार लगाना चाहती है, जो कभी संभव नहीं है.

सोलन:हिमाचल प्रदेश में उपचुनावों का दौर पूरे जोर शोर से चल रहा है और ऐसे में भाजपा व कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारक मैदान में उतार दिए हैं. कांग्रेस ने कन्हैया कुमार को स्टार प्रचारक के तौर पर हिमाचल में पार्टी के प्रचार के लिए भेजा है. जिसे भाजपा नेता पूरी तरह भुनाने में लगे हैं. अर्की उपचुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक व सरकार में पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस मुद्दाविहीन व नेतृत्वविहीन पार्टी बन चुकी है.

मंत्री कंवर ने कहा कि कांग्रेस ने कन्हैया कुमार जैसे देश विरोधी नेता को पार्टी के प्रचार के लिए यहां भेज कर साबित कर दिया है कि कांग्रेस हमेशा देश के विपरीत कार्य करने वालों का साथ लेती है. कंवर ने कहा कि कांग्रेस कन्हैया के नाम पर अपनी नैया पार लगाना चाहती है, जो कभी संभव नहीं है. उन्होंने कहा कि जो नेता बिहार के बेगूसराय में हुए विधानसभा चुनाव में अपनी जमानत नहीं बचा पाया वो किसी और कि क्या मदद करेगा. हिमाचल की जनता देश के प्रति ऐसे व्यवहार की निंदा करती है और कभी भी ऐसे नेता का साथ नहीं देगी.

वीडियो.

साथ ही मंत्री ने मंडी में कांग्रेस की प्रत्याशी व पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह के कारगिल युद्ध के सैनिकों पर दिए गए बयान की निंदा करते हुए इसे बहुत ही शर्मनाक बताया है. वीरेन्द्र कंवर ने कहा कि प्रदेश की जनता अपने सैनिकों के इस अपमान को सहन नहीं करेगी. इसका जवाब जनता उपचुनाव में जरूर देगी. जनता प्रदेश में कराए गए विकास कार्यों को ध्यान में रखते हुए इन उपचुनावों में चारों सीटों पर भाजपा को जीत दिलाएगी.



पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि कांग्रेस के ही लोग इन उपचुनाव को सत्ता का सेमीफाइनल कह रहे हैं. पहले भी जितने उपचुनाव प्रदेश में हुए हैं उनको भी कांग्रेस ने ही सत्ता का सेमीफाइनल कहा था, लेकिन सभी सेमीफाइनल भाजपा जीतती आई है. उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी की सरकार है प्रदेश में जयराम की सरकार है तो ऐसे में अर्की में भी भाजपा का विधायक होना चाहिए, ताकि विकास की धारा हर वर्ग तक पहुंच सके. उन्होंने कहा कि अर्की में शत-प्रतिशत भाजपा जीतने वाली है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस की सरकार ने रोका था फोरलेन प्रभावितों का मुआवजा: खुशाल ठाकुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details