हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नशा तस्करों के खिलाफ शिमला पुलिस की कार्रवाई, दो तस्कर चिट्टे के साथ गिफ्तार

By

Published : Oct 22, 2021, 1:18 PM IST

शिमला पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से करीब 50 ग्राम चिट्टा मिला है. डीएसपी कमल वर्मा ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

shimla-police-arrested-two-drug-smugglers
फोटो.

शिमला:राजधानी शिमला में नशे का काला कारोबार तेजा से फल फूल रहा है. हालांकि पुलिस नशा तस्करों पर लगाम लगाने में काफी हद तक कामयाब हुई है. शिमला पुलिस ने गुरुवार की देर रात कार्रवाई करते हुए दो अलग-अलग मामलों में करीब 50 ग्राम चिट्टे के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के दूर-दराज क्षेत्र चौपाल के नेरवा में पेट्रोलिंग के दौरान एक युवक से 4.95 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. आरोपी युवक नेरवा का ही रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी कृष्ण मंगलेट के खिलाफ मामला दर्जकर जांच कर रही है.

वहीं, दूसरा मामला शिमला शहर का है. यहां पर चक्कर बेरियर के समीप पेट्रोलिंग के दौरान सेक्टर-2, न्यू शिमला निवासी मोती शर्मा से 42.74 ग्राम चिट्टा/हेरोइन बरामद की. पुलिस ने यह कामयाबी नाके के दौरान मिली है. इस मामले की जांच एलएएसआई रमेश लता कर रहीं हैं.

दोनों मामलों की पुष्टि करते हुए डीएसपी कमल वर्मा ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस टीम मामले की छानबीन कर रही है. आरोपियों से पूछताछ के दौरान यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह चिट्टा कहा से लाये थे और कहा बेचने के लिए ले जा रहे थे.

ये भी पढ़ें: करसोग के नरोल गांव में पुलिस की दबिश, घर की छत से बरामद की 15 लीटर देसी लाहण

ABOUT THE AUTHOR

...view details