हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

अगर भ्रष्टाचार नहीं किया तो डर किस बात का, ED के बहाने लोगों को इकठ्ठा कर रही कांग्रेस: रणधीर शर्मा

By

Published : Jul 27, 2022, 7:01 PM IST

ईडी द्वारा सोनिया गांधी को तलब किए जाने को लेकर हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस द्वारा प्रदर्शन किए जा रहे (Randhir Sharma on congress protest) हैं. जिसको लेकर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा कांग्रेस को भ्रष्टाचार की जननी कहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं (Randhir Sharma on Sonia Gandhi ED Interrogation) है. इसीलिए वह लोगों को इकठ्ठा कर उन्हें भ्रमित करने का प्रयास कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

Randhir Sharma on congress protest
कांग्रेस के प्रदर्शनों पर रणधीर शर्मा

शिमला:भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने प्रदेश में कांग्रेस पार्टी द्वारा किए जा रहे प्रदर्शनों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी (Randhir Sharma on congress protest) है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है और पूरे देश को इस बात का पता चल चुका है. प्रदेश में भी कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है. यही कारण है कि अब लोगों को इकठ्ठा करने के लिए कांग्रेस ईडी जैसी संस्थाओं का सहारा ले रही है.

रणधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस शासन के दौरान गांधी परिवार के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय के तहत मामला दर्ज किया गया था. ईडी अपना कर्तव्य निभा रही है और कांग्रेस इस मुद्दे का राजनीतिकरण करने की कोशिश कर रही (Randhir Sharma on Sonia Gandhi ED Interrogation) है. उन्होंने कहा कि मोती लाल वोहरा द्वारा नेशनल हेराल्ड के माध्यम से कांग्रेस पार्टी को 90 करोड़ का ऋण दिया गया था और फिर इसे बट्टे खाते में डाल दिया गया, यह मनी लॉन्ड्रिंग का खुला और बंद मामला है.

कांग्रेस के प्रदर्शनों पर रणधीर शर्मा की प्रेस वार्ता.

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सत्याग्रह की शब्दावली को बदनाम किया है. इसका इस्तेमाल राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने भारत को ब्रिटिश शासन से मुक्त करने के लिए किया था, लेकिन कांग्रेस ने इसका इस्तेमाल भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए किया (Randhir Sharma on congress) है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हिमाचल में जयराम सरकार के खिलाफ चार्जशीट नहीं ला पा रही है, उनके पास मौजूदा सरकार से के खिलाफ कुछ भी नही है. उन्होंने विधायक राम लाल ठाकुर को बयानवीर भी कहा क्योंकि रामलाल सिर्फ प्रेस को बयान देने के लिए हैं और जमीनी स्तर पर उनका प्रदर्शन शून्य है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details