हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Dec 13, 2021, 7:14 AM IST

हिमाचल प्रदेश में मौसम साफ होने की वजह से मौदानी इलाकों में ठंड बढ़ गई है. मौसम विभाग के अनुसार आज मौसम साफ बना रहेंगा. धर्मशाला के तपोवन में चर रहे हिमाचल विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज तीसरा दिन है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज उत्तर प्रदेश की तीर्थ नगरी वाराणसी के दौरे पर रहेंगे. 13 दिसंबर यानी आज पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी शाम के समय 84 घाटों का भी दीदार करेंगे. जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

news today of himachal pradesh
फोटो.

हिमाचल में आज मौसम साफ रहने की संभावना

  • हिमाचल प्रदेश में मौसम साफ होने की वजह से मौदानी इलाकों में ठंड बढ़ गई है. मौसम विभाग के अनुसार आज मौसम साफ बना रहेंगा, हालांकि 14 दिसंबर से प्रदेश में मौसम करवट बदल सकता है. लाहौल स्पीति और किन्नौर जिले में तापमान माइनस से नीचे लुढ़क गया है. जिससे पानी भी जमने लगा है.
    हिमाचल प्रदेश का मौसम.

विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज तीसरा दिन

  • धर्मशाला के तपोवन में चर रहे हिमाचल विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज तीसरा दिन है. आज सीएम की गैर मौजूदगी में जलशक्ति मंत्री महेंद्र ठाकुर विपक्ष के तीखे सवालों का जवाब देंगे.
    हिमाचल विधानसभा का शीतकालीन सत्र.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का वाराणसी दौरा

  • मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज उत्तर प्रदेश की तीर्थ नगरी वाराणसी के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ शिरकत करेंगे.
    सीएम जयराम ठाकुर.

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

  • 13 दिसंबर यानी आज पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी शाम के समय 84 घाटों का भी दीदार करेंगे. पीएम करीब 2 घंटे क्रूज पर रहेंगे. इसी के मद्देनजर बनारस के सभी घाटों को सजाया गया है.
    काशी विश्वनाथ कॉरिडोर.

राजधानी दिल्ली में प्रदूषण के मुद्दे पर आज होगी बैठक

  • दिल्ली के वायु प्रदूषण की स्थिति को लेकर सोमवार को पर्यावरण मंत्री गोपाल राय वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. प्रदूषण के चलते लगी पाबंदियों के बीच यह बैठक अहम मानी जा रही है. इसको लेकर कमीशन फॉर एयर क्वालिटी मैनेजमेंट के साथ चर्चा होगी कि इन परि​स्थितियों में आगे किन चीजों में छूट दी जा सकती है.
    दिल्ली में प्रदूषण नियंत्रण पर बैठक.

संसद पर हुए हमले की आज 20वीं बरसी

  • संसद पर हुए हमले एक आज 20 साल पूरे हो गए हैं. 13 दिसंबर 2001 को आज ही के दिन आतंकवादियों ने संसद पर हमला किया था. इसमें नौ जवान शहीद हुए थे.
    संसद पर हमले की 20वीं बरसी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details