हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जगत सिंह नेगी बोले, हिमाचल में राम राज्य तो छोड़ो कंस और रावण राज्य से भी बदतर स्थिति

By

Published : Aug 11, 2022, 3:41 PM IST

विधायक जगत सिंह नेगी (MLA Jagat Singh Negi in Shimla) ने मुख्यमंत्री जयराम को निशाने पर लिया और कहा कि मुख्यमंत्री ने राम राज्य का वादा किया था और 25 साल सत्ता में रहने की बात की थी, लेकिन भाजपा के शासन काल में राम राज्य नहीं बल्कि कंस और रावण राज से बदतर स्थिति हो गई है. आज महंगाई आसमान छू रही है और समाज का कोई भी वर्ग खुश नहीं है. कर्मचारी सड़कों पर हैं.

MLA Jagat Singh Negi on jairam government
विधायक जगत सिंह नेगी

शिमला:विधानसभा के मानसून सत्र में अविश्वास प्रस्ताव पर चल रही चर्चा में विपक्षी दलों द्वारा सरकार पर जमकर निशाना साधा जा रहा है. चर्चा में हिस्सा लेते हुए विधायक जगत सिंह नेगी (MLA Jagat Singh Negi in Shimla) ने मुख्यमंत्री जयराम को निशाने पर लिया और कहा कि मुख्यमंत्री ने राम राज्य का वादा किया था और 25 साल सत्ता में रहने की बात की थी, लेकिन भाजपा के शासन काल में राम राज्य नहीं बल्कि कंस और रावण राज से बदतर स्थिति हो गई है. आज महंगाई आसमान छू रही है और समाज का कोई भी वर्ग खुश नहीं है. कर्मचारी सड़कों पर हैं.

वीडियो.

उन्होंने मुख्यमंत्री पर हेलीकॉप्टर इस्तेमाल करने पर आरोप लगाते हुए कहा कि सोलन जाने के लिए भी मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल करते हैं, जबकि सोलन जाने के लिए वाहन का इस्तेमाल किया जा सकता है, क्योंकि जब हेलीकॉप्टर उड़ेगा (MLA Jagat Singh Negi on jairam government) और उतरेगा उतने समय में सोलन पहुंचा जा सकता है. सड़कों को हालात खस्ता है. जिसकी ये सरकार सुध नहीं ले रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार कर्ज पर कर्ज ले रही है. सरकार 80 हजार करोड़ रुपये का कर्ज ले चुकी है. उनका कहना था कि सरकार ने कर्ज लेने के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. ये सरकार अब तक कितना कर्ज लिया है उसको लेकर श्वेत पत्र जारी करे और बताए कि कब-कब इस सरकार ने कर्ज लिया है.

ये भी पढ़ें-हिमाचल कैबिनेट का फैसला अब जबरन धर्मांतरण पर 1 लाख रुपये तक का जुर्माना

ABOUT THE AUTHOR

...view details