हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भाजपा के चुनावी प्रचार रथों के पोस्टर से धूमल और अनुराग गायब, पढ़ें 5 बजे तक की बड़ी खबरें

By

Published : Sep 17, 2022, 5:00 PM IST

TOP TEN NEWS OF HIMACHAL

सोलन कांग्रेस जिला अध्यक्ष शिव कुमार ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के रामपुर दौरे (Smriti Irani Himachal Tour) पर कहा कि कांग्रेस कार्यालय में जब भी स्मृति ईरानी हिमाचल आतीं थी तो महंगाई पर खुब हल्ला बोलती थी. लेकिन आज जब हकीकत में महंगाई चरम पर है तो वह कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. पढ़ें 5 बजे तक की बड़ी खबरें...

हिमाचल आने पर पहले स्मृति ईरानी करती थीं महंगाई का विरोध, लेकिन आज वह भी चुप: शिव कुमार

सोलन कांग्रेस जिला अध्यक्ष शिव कुमार ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के रामपुर दौरे (Smriti Irani Himachal Tour) पर कहा कि कांग्रेस कार्यालय में जब भी स्मृति ईरानी हिमाचल आतीं थी तो महंगाई पर खुब हल्ला बोलती थी. लेकिन आज जब हकीकत में महंगाई चरम पर है तो वह कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर स्मृति ईरानी सोलन आती हैं तो वहां भी उनका विरोध किया जाएगा. इसके अलावा (Shiv Kumar Target cm jairam) उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर और स्वास्थ्य मंत्री राजीव सैजल पर निशाना साधा.

भाजपा के चुनावी प्रचार रथों के पोस्टर से धूमल और अनुराग गायब, पूछने पर गोल मोल जवाब

हमीरपुर जिला मुख्यालय में 17 विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा एलईडी प्रचार रथों को हरी झंडी (BJP Prachar Rath in Hamirpur) दिखाई गई. कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप के साथ पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल मौजूद थे. लेकिन इन पोस्टर और बैनर से प्रेम कुमार धूमल (Prem Kumar Dhumal photo not in posters) गायब थे. वहीं, इसमें अनुराग ठाकुर को भी जगह नहीं दी गई है. इस बारे में जब प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप से पूछा तो उन्होंने क्या जवाब दिया जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...

PM Modi Birthday Celebration: सीएम जयराम ठाकुर ने उठाया झाड़ू, परिसर में की सफाई

PM Modi Birthday Celebration: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सीएम जयराम ठाकुर ने आज शनिवार को जोनल हॉस्पिटल मंडी में जाकर सफाई अभियान (CM Jairam Thakur in Mandi) चलाया और खुद झाड़ू पकड़कर परिसर में साफ सफाई की.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को 'सिलेंडर सिंड्रेला' बुलाना कांग्रेस की मनोस्थिति: सुरेश कश्यप

स्मृति ईरानी को सिलेंडर सिंड्रेला कहने पर हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष सुरेश कश्यप (Himachal BJP President Suresh Kashyap) ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इस तरह का बयान कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है. पढ़ें पूरी खबर..

राज्य पर्यटन मंत्रियों का राष्ट्रीय सम्मेलन: कल धर्मशाला में जुटेंगे सभी राज्यों के मंत्री, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

हिमाचल प्रदेश के पर्यटन नगरी धर्मशाला में 18 से 20 सितंबर तक नेशनल कॉन्फ्रेंस ऑफ स्टेट टूरिज्म मिनिस्टर्स का आयोजन किया (National Conference of State Tourism Ministers) जाएगा. इस सम्मेलन में अध्यक्षता केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी करेंगे. जिसमें देशभर के पर्यटन मंत्री भी शामिल होंगे. पढ़ें पूरी खबर...

कांग्रेस की अंतर्कलह जगजाहिर, पार्टी का हर नेता मुख्यमंत्री की दौड़ में शामिल: जयराम ठाकुर

रामलाल ठाकुर के इस्तीफे (Ramlal Thakur resigns) पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने तंज कसा है. उन्होंने इसे कांग्रेस की अंतर्कलह करार देते हुए कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता को इस प्रकार से बयान देना पड़ रहा है. यह पार्टी की वास्तविक स्थिति को दिखाता है. पढ़ें पूरी खबर...

दिवाली से पहले कर्मचारियों को तोहफा, एरियर की नोटिफिकेशन जारी, देखें नोटिफिकेशन की कॉपी

संशोधित वेतनमान के एरियर का इंतजार कर रहे कर्मचारियों को हिमाचल सरकार ने बड़ा तोहफा दिया है. हिमाचल सरकार ने कर्मचारियों को एरियर का भुगतान करने के लिए नोटिफिकेशन (Arrear to Himachal Employees) जारी कर दी है.

जेपी नड्डा के पिता की बिगड़ी तबीयत, एम्स बिलासपुर में एडमिट

बिलासपुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पिता की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है. (jp nadda father admitted in aiims bilaspur) जानकारी के मुताबिक सांस में दिक्कत होने के बाद उन्हें एडमिट कराया गया है.

हिमाचल में स्मृति ईरानी को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे, रामपुर में गो बैक के नारे भी लगे

स्मृति ईरानी के रामपुर पहुंचने पर ब्लॉक कांग्रेस ने उनका विरोध किया (Smriti Irani Himachal visit today) है. इस दौरान कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता ने महंगाई को लेकर विरोध जताया और काले झंडे (Congress showed black flags to Smriti) दिखाए. वहीं, शहर के जीरो प्वाइंट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गो बैक के (Smriti Irani in Shimla) नारे भी लगाए.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रामपुर के हनुमान मंदिर में पूजा के बाद बांटा प्रसाद

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज हिमाचल दौरे पर (Smriti Irani in Himachal today) हैं. स्मृति ईरानी अपने दौरे के दौरान शिमला जिले के रामपुर पहुंची. रामपुर के हनुमान मंदिर में स्मृति ईरानी ने पूजा-अर्चना (Smriti Irani worshiped in Hanuman Temple) की और फिर लोगों को प्रसाद बांटा. इस दौरान उन्हें देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई.

ये भी पढ़ें:बिलासपुर में रो पड़े पूर्व मंत्री रामलाल ठाकुर, हिमाचल कांग्रेस उपाध्यक्ष पद से इस्तीफे का ऐलान

ABOUT THE AUTHOR

...view details