हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Minor raped in Paonta Sahib: नाबालिग से दुष्कर्म मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा अभी भी फरार

By

Published : Jun 3, 2022, 4:52 PM IST

पांवटा साहिब में एक नाबालिग के साथ दो युवकों द्वारा दुष्कर्म (Minor raped in Paonta Sahib) के मामले में पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने एक आरोपी आमिर को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

Police arrested an accused in the rape case
नाबालिग से दुष्कर्म मामले में एक आरोपी गिरफ्तार.

पांवटा साहिब: गुरु की नगरी पांवटा साहिब में एक नाबालिग के साथ दो युवकों द्वारा दुष्कर्म (Minor raped in Paonta Sahib) के मामले में पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने एक आरोपी आमिर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इस मामले में दूसरे आरोपी बिट्टू की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर (DSP Paonta Sahib Veer Bahadur on Rape Case) ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले में एक व्यक्ति आमिर को गिरफ्तार कर लिया है. दूसरे की तलाश जारी है. उन्होंने कहा कि दूसरे आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है.

क्या था पूरा मामला: मामला पांवटा साहिब का है, जहां 24 मई को दोपहर में एक नाबालिग के साथ दो युवकों द्वारा दुष्कर्म (Minor raped in Paonta Sahib) करने का मामला सामने आया था. जानकारी मुताबिक पीड़िता पांवटा साहिब में एक व्यक्ति के घर में खाना बनाने का काम करती है. 24 मई के दोपहर को नाबालिग मकान में अकेली थी तो आमिर नाम का युवक घर के किचन के अंदर आया और लड़की को जबरन पकड़ा लिया. जब नाबालिग चिल्लाने लगी तो युवक ने उसका मुंह दबा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद युवक ने पीड़िता को कमरे में ले जाकर भी दोबारा दुष्कर्म किया.

इसके बाद बिट्टू नाम का भी एक व्यक्ति कमरे में आया और बोलने लगा कि मुझे आमिर ने भेजा है, जिसके बाद युवती को जबरन पकड़कर दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देकर चला गया. पीड़िता ने इसकी जानकारी माकन मालिक को दी, जिसके पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया था.


ये भी पढ़ें:पांवटा में तार-तार हुए रिश्ते, पिता ने 9 साल की मासूम से किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details