हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

UK-HP बॉर्डर पर 3541 नशीलें कैप्सूल्स के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

By

Published : Apr 16, 2020, 11:34 PM IST

उत्तराखंड की ओर से आ रहे ट्रक को चेकिंग के लिए रोका. उस दौरान ट्रक से पुलिस को भारी मात्रा में कैप्सूल की खेप बरामद हुई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

one person arrested in paonta  sahibsirmour
पांवटा साहिब में एक व्यक्ति गिरफ्तार

पांवटा साहिबः उत्तराखंड और हिमाचल बॉर्डर कि सीमा पर पांवटा पुलिस को नशा तस्कर को पकड़ने में सफलता मिली है. देर शाम यमुना बेरियर पर मौजूद पुलिस टीम ने उत्तराखंड की ओर से आ रहे ट्रक को चेकिंग के लिए रोका. ट्रक से पुलिस को भारी मात्रा में कैप्सूल की खेप बरामद हुई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी अनुसार ट्रक चालक की पहचान सलमान पुत्र जाफर अली बसंत विहार कॉलोनी बद्रीपुर के रूप में हुई है. जिसके पास 3541 कैप्सूल बरामद किए गए है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

वहीं, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सोमदत्त ने बताया कि नाकों पर तैनात पुलिस ने नशे की बड़ी खेप पकड़ी हैं. आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

पूरे देश में जहां पर कर्फ्यू लगा है, वहीं नशे के सौदागरों के हौंसले अभी भी बुलंद है. सवाल यह उठता है कि कई नाकों से गुजर कर यह सामान आया कैसे? हिमाचल पुलिस की चौकसी के चलते मौत का सामान पकड़ा गया पुलिस इसके आरोपी से अभी पुछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details