हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

5 अक्टूबर को पीएम मोदी के दौरे से एनपीएस कर्मचारी संघ को काफी उम्मीदें: सुरेंद्र पुंडीर

By

Published : Oct 2, 2022, 8:35 PM IST

Updated : Oct 2, 2022, 10:28 PM IST

Surender Pundir on ops demand
एनपीएस कर्मचारी संघ जिला सिरमौर के अध्यक्ष सुरेंद्र पुंडीर.

एनपीएस कर्मचारी संघ ने अपने स्थापना दिवस के मौके पर आज से एनपीएस हिमाचल छोड़ो अभियान की शुरुआत की. एनपीएस कर्मचारी संघ जिला सिरमौर के अध्यक्ष सुरेंद्र पुंडीर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि एनपीएस कर्मचारी संघ को 5 अक्टूबर के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हिमाचल दौरे से काफी उम्मीदें हैं. उन्होंने कहा कि नई पेंशन स्कीम को लागू करने में हिमाचल प्रथम स्थान पर रहा था और अब उम्मीद है कि पुरानी पेंशन बहाली के नाम पर भी हिमाचल प्रथम स्थान पर आएगा.

नाहन:एनपीएस कर्मचारी संघ ने अपने स्थापना दिवस के मौके पर आज से एनपीएस हिमाचल छोड़ो अभियान की शुरुआत की. लिहाजा इस अभियान के तहत आगामी दिनों में एनपीएस कर्मचारी संघ अपनी मांगों को लेकर सरकार पर दबाव बनाने के लिए कार्य करेगा. एनपीएस कर्मचारी संघ ने आज नाहन में स्थापना दिवस पर कार्यक्रम आयोजित किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता एनपीएस कर्मचारी संघ जिला सिरमौर के अध्यक्ष सुरेंद्र पुंडीर ने की.

एनपीएस कर्मचारी संघ जिला सिरमौर के अध्यक्ष सुरेंद्र पुंडीर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि आज एनपीएस कर्मचारी संघ अपना स्थापना दिवस मना रहा है. उन्होंने बताया कि आज ही के दिन 2015 में संघ की स्थापना हुई थी. उन्होंने बताया कि आज स्थापना दिवस के मौके पर एनपीएस कर्मचारी संघ ने एनपीएस हिमाचल छोड़ो अभियान का शुभारंभ किया है.

वीडियो.

उन्होंने बताया कि एनपीएस कर्मचारी संघ को 5 अक्टूबर के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हिमाचल दौरे से काफी उम्मीदें हैं. उन्होंने कहा कि नई पेंशन स्कीम को लागू करने में हिमाचल प्रथम स्थान पर रहा था और अब उम्मीद है कि पुरानी पेंशन बहाली के नाम पर भी हिमाचल प्रथम स्थान पर आएगा.

सुरेंद्र पुंडीर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के कर्मचारियों ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रण लिया है कि इस बार का जो मत होगा, वह पुरानी पेंशन बहाली के नाम पर होगा. उन्होंने कहा कि कर्मचारी इस बार अपने भविष्य को सुरक्षित रखने के लिए मत का प्रयोग करेंगे. उन्होंने कहा कि संघ आगामी दिनों में सर्विस रूल के तहत क्या-क्या आंदोलन कर पुरानी पेंशन बहाली को लेकर सरकार पर दबाव बना सकता है, इसको लेकर भी आज विस्तार से चर्चा की गई, ताकि एनपीएस हिमाचल छोड़कर भाग जाए.

ये भी पढ़ें-बिलासपुर पहुंचे जेपी नड्डा, सीएम जयराम और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ किया एम्स का विजिट

Last Updated :Oct 2, 2022, 10:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details