हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

SIRMAUR: 24 घंटे में अंबाला से बरामद हुआ लापता युवक, युवती ने की थी रुपयों की डिमांड

By

Published : Sep 15, 2021, 6:38 PM IST

सिरमौर पुलिस ने एक लापता युवक को शिकायत मिलने के 24 घंटे के भीतर ही हरियाणा से ढूंढ निकाला है, जिसे उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है. मामले की पुष्टि करते हुए जिला के एसपी ओमापति जम्वाल ने बताया कि युवक को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है. फिलहाल मामले में किसी की भी संलिप्तता सामने नहीं आई है.

Police recovered the missing youth from Sirmaur
फोटो.

नाहन: सिरमौर पुलिस ने एक लापता युवक को शिकायत मिलने के 24 घंटे के भीतर ही हरियाणा से ढूंढ निकाला है, जिसे उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है. दरअसल 13 सितंबर को नाहन पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई गई थी.

शिकायत में अभिभावकों ने बताया कि उनका बेटा 9 सितंबर को अपनी ड्यूटी के उपरांत घर पर नहीं आया. 11 सितंबर को उनके बेटे का फोन आया और उसने 5 हजार रुपये मांगे. इसके बाद उसी के फोन से उनके बेटे ने एक लड़की से बात करवाई, तो उस लड़की ने 15 हजार रुपये की मांग करते हुए कहा कि जब तक पैसे नहीं भेजेंगे, तब तक वह उनके बेटे को घर नहीं आने देंगे.

उक्त शिकायत पर पुलिस थाना नाहन में नामालूम व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए विशेष पुल दल का गठन किया गया. उन्होंने बताया कि पुलिस दल ने उक्त मामले में दक्षता के साथ कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर गुमशुद्धा युवक जिसकी उम्र 26 साल है, को हरियाणा के अंबोला के पास से सफलतापूर्वक ढूंढकर उसके परिजनों को सौंप दिया गया. मामले में अन्वेषण के दौरान अब तक किसी व्यक्ति की कोई संलिप्तता नहीं पाई जा रही है.

मामले की पुष्टि करते हुए जिला के एसपी ओमापति जम्वाल ने बताया कि युवक को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है. फिलहाल मामले में किसी की भी संलिप्तता सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें-'करसोग में भूकंप के झटके, कॉलेज में मची अफरा-तफरी, करीब 20 लोग घायल'

ABOUT THE AUTHOR

...view details