हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी में तीन लोगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान मौत...एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 19, 2021, 2:08 PM IST

युवक पीटाई मामला
फोटो

मंडी के भांबला गांव में तीन लोगों ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी. युवक को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी अभी फरार है.

मंडी:जिला मंडी के भांबला में तीन लोगों ने मिलकर एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी. घटना 17 सितंबर देर रात की है. गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. पिटाई के पीछे क्या वजह रही, यह बात अभी स्पष्ट नहीं हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार 17 सिंतबर को देर रात घायल अवस्था में युवक को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया तो वहां मौजूद स्टाफ ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस की टीम ने अस्पताल जाकर घायल युवक का बयान दर्ज किया और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. शनिवार को घायल युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने धारा 302 यानी हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

मृतक युवक की पहचान रवि(26 वर्ष) के रूप में हुई है, जो कि रमेहड़ा गांव का रहने वाला था. इस मामले में पुलिस ने संजीव उर्फ संजू नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. यह व्यक्ति एचआरटीसी में चालक पद पर तैनात है. वहीं, दो अन्य लोग अभी फरार बताए जा रहे हैं.

डीएसपी सरकाघाट तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि एक आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है. अन्य दो आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें : विदेश कमाने गए व्यक्ति की मौत, शव सुंदरनगर लाने के लिए पत्नी ने लगाई गुहार

ABOUT THE AUTHOR

...view details