हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी में दो मंजिला इमारत में आग लगी, नुकसान का किया जा रहा आकलन

By

Published : Oct 2, 2021, 5:26 PM IST

Updated : Oct 2, 2021, 5:40 PM IST

मंडी जिले के दुर्गम क्षेत्र निहरी में शनिवार को एक दो मंजिला रिहायशी मकान में आग लग गई. अधिकारियों का कहना है कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही. वहीं, नुकसान का आकलन किया जा रहा है.

सुंदरनगर
सुंदरनगर

सुंदरनगर/मंडी: मंडी जिले के दुर्गम क्षेत्र निहरी में शनिवार को एक दो मंजिला रिहायशी मकान में आग लग गई. आग लगने का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है. आग लगने से काफी नुकसान हुआ. वहीं, अधिकारियों का कहना है कि नुकसान का आकलन किया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार जिले के तहसील निहरी क्षेत्र के गांव बाग मुहाल शंडरा डाकघर झुंगी तहसील निहरी में पीड़ित धर्मू पुत्र पोशू के दो मंजिला पक्के मकान में शनिवार को दोपहर बाद आग लग गई. आगजनी का कारण मकान में शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा. वहीं, आगजनी की सूचना मिलने पर गांव के लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थी कि आग पर काबू नहीं पाया जा सका.

वीडियो.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर नायब तहसीलदार टेक चंद चौहान ने राजस्व विभाग की टीम को भेजकर घटना में हुए नुकसान का आकलन किया. मामले की पुष्टि करते हुए नायब तहसीलदार टेक चंद चौहान ने बताया शनिवार दोपहर बाद उपमंडल के बाग गांव में दो मंजिला रिहायशी मकान में आग लगने से नुकसान हुआ. उन्होंने कहा राजस्व विभाग की टीम नुकसान का आकलन कर रही. पीड़ित परिवार को नियमानुसार राहत दी जाएगी.

ये भी पढ़ें :उपचुनाव: कांग्रेस हाईकमान तय करेगा कौन होंगे उम्मीदवार, राठौर और संजय दत्त दिल्ली रवाना

ये भी पढ़ें :नवजात शिशु को झाड़ियों में फेंक कर कलयुगी मां फरार, अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज

Last Updated : Oct 2, 2021, 5:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details