हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुंदरनगर में CBI की छापेमारी, चाइल्ड पोर्नोग्राफी से जुड़ा है मामला

By

Published : Sep 25, 2022, 10:22 PM IST

सुंदरनगर में CBI की छापेमारी

चाइल्ड पोर्नोग्राफी से जुड़ा मामले में CBI ने शनिवार को सुंदरनगर की घांघल पंचायत में एक युवक के घर पर छापेमारी की है. CBI ने युवक का मोबाइल फोन जब्त किया है और उसे 30 सितंबर को दिल्ली स्थित सीबीआई मुख्यालय में पेश होने का कहा है. आरोप है कि युवक ने एक प्रतिबंधित पॉर्न साइट पर जाकर पॉर्न फिल्म को डाउनलोड कर उसे शेयर किया था. पढ़ें पूरी खबर..

मंडी/सुंदरनगर: बाल यौन शोषण सामग्री के प्रसार (Child pornography Case) के खिलाफ केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा देश के विभिन्न स्थानों पर ऑपरेशन मेघ चक्र (CBI Operation Megh Chakra) के तहत शनिवार को छापेमारी की गई. इसी कड़ी में सीबीआई ने सुंदरनगर की घांघल पंचायत में एक युवक (CBI raid in Sundernagar) के घर पर भी छापेमारी की. जहां से युवक का मोबाइल फोन भी जब्त किया गया. वहीं, मोबाइल फोन के मालिक को अब 30 सितंबर को दिल्ली स्थित सीबीआई मुख्यालय में तलब किया गया है.

पॉर्न फिल्म शेयर करने का आरोप: आरोप है कि युवक ने एक प्रतिबंधित पॉर्न साइट पर जाकर पॉर्न फिल्म को डाउनलोड कर उसे शेयर किया था. वहीं, जांच के दौरान साइट से मिले आईपी एड्रस के बाद सीबीआई की करीब 10 सदस्यीय टीम शनिवार को आरोपी युवक के घर पर पहुंची और करीब 7 घंट तक उसके घर पर छापेमारी की. इस दौरान सीबीआई ने युवक के ब्यान भी दर्ज किए हैं. देर शाम तक चली इस कार्रवाई के बाद सीबीआई ने आरोपी युवक को 30 सितंबर को दिल्ली स्थित सीबीआई मुख्यालय में पुछताछ के लिए तलब किया है.

CBI ने युवक को दिल्ली किया तलब: ग्राम पंचायत घांघल (Ghanghal Panchayat of Sundernagar) के प्रधान प्रताप ठाकुर ने बताया आरोपी युवक को सीबीआई ने 30 सितंबर को दिल्ली तलब किया है. रविवार सुबह आरोपी युवक उनसे मिलने आया था. जिसने अपने साथ हुए सारे घटनाक्रम की जानकारी उन्हें दी. उन्होंने कहा कि इस मामले में सही तरीके से जांच होना चाहिए. अगर युवक सच में दोषी है, तो उस पर कार्रवाई भी होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें:समाज ने रोका लेकिन परिवार ने दिया साथ, प्रतिभा ने मेहनत से मनवाया अपनी 'प्रतिभा का लोहा'

ABOUT THE AUTHOR

...view details