हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मणिपुर में तैनात जवान का बीमारी के चलते निधन, इलाके में शोक की लहर

By

Published : Sep 19, 2021, 11:54 AM IST

Updated : Sep 19, 2021, 12:01 PM IST

33 वर्षीय सैनिक की कमांड अस्पताल कोलकाता में बीमारी के चलते निधन हो गया. सुंदरनगर के अंतर्गत ग्राम पंचायत कंदार के राजेंद्र कुमार(33 वर्ष) पुत्र बेसाखु राम, गांव कंदार असम राइफल्स में कार्यरत थे और आजकल मणिपुर में अपनी सेवाएं दे रहे थे.

जवान की मौत
जवान की मौत

मंडी: विकास खंड सुंदरनगर के गांव कंदार निवासी 33 वर्षीय सैनिक की कमांड अस्पताल कोलकाता में बीमारी के चलते निधन हो गया. सैनिक के निधन से इलाके में शोक की लहर है.

जानकारी के अनुसार विधानसभा क्षेत्र सुंदरनगर के अंतर्गत ग्राम पंचायत कंदार के राजेंद्र कुमार(33 वर्ष) पुत्र बेसाखु राम, गांव कंदार असम राइफल्स में कार्यरत थे और आजकल मणिपुर में अपनी सेवाएं दे रहे थे. राजेंद्र कुमार काफी दिनों से बीमार चल रहे थे और मिलिट्री हॉस्पिटल में दाखिल थे.

पुष्टि करते हुए ग्राम पंचायत कंदार के उपप्रधान प्रकाश ने कहा कि बीमारी के चलते उन्हें सेना के कमांड अस्पताल कोलकाता में भर्ती किया गया था. स्वास्थ्य में सुधार होने के उपरांत राजेंद्र को एक माह की छुट्टी पर उनके घर कंदार भेज दिया गया था. उन्होंने कहा कि राजेंद्र छुट्टी पूरी कर वापस जाते समय कमांड अस्पताल में चेकअप के लिए भर्ती थे और वहां उनके टेस्ट लिए गए.

उपप्रधान प्रकाश ने कहा कि कोलकाता में उपचार के दौरान अचानक राजेंद्र की तबीयत खराब हो गई. इसके बाद आईसीयू में भर्ती करवाया गया. जहां शनिवार शाम को उनकी मौत हो गई. राजेंद्र कुमार अपने पीछे माता-पिता, पत्नी, दो बच्चे और दो भाई छोड़ गए हैं. सैनिक का पार्थिव देह अभी घर नहीं पहुंचा है. पूरे सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:कसौली आर्मी कैंट में तैनात जवान का बीमारी के चलते निधन, इलाके में शोक की लहर

Last Updated :Sep 19, 2021, 12:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details