हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मणिकर्ण में पंजाब से आये पर्यटक की मौत, होम स्टे में मिला था शव

By

Published : Apr 14, 2021, 10:27 AM IST

मणिकर्ण घाटी में एक पर्यटक की मौत हो गई है. वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस शव का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप देगा. मिली जानकारी के अनुसार उक्त युवक मणिकर्ण घाटी में एक होम स्टे में ठहरा हुआ था.

मणिकर्ण घाटी में एक पर्यटक की मौत
मणिकर्ण घाटी में एक पर्यटक की मौत

कुल्लूःजिला की मणिकर्ण घाटी में एक पर्यटक की मौत हो गई है. वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस शव का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप देगा. मिली जानकारी के अनुसार उक्त युवक मणिकर्ण घाटी में एक होम स्टे में ठहरा हुआ था.

पंजाब के पठानकोट स्थित गांव लहरू का 35 वर्षीय पर्यटक 11 अप्रैल को मणिकर्ण पहुंचा और एक होम स्टे में रुका हुआ था, लेकिन वह अपने कमरे में मृत हालत में पड़ा मिला. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई.

होम स्टे में हुई पर्यटक की मौत

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और कमरे के अंदर की वीडियो व फोटोग्राफी की गई. पर्यटक की मौत को लेकर पुलिस ने संबंधित होम स्टे के स्टाफ के बयान लिया.

कमरे में मृत अवस्था में मिला पर्यटक का शव

मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह की. उन्होंने कहा कि पर्यटक युवक एक होमस्टे में रुका हुआ था. बीती रात को वह अपने कमरे में सोया हुआ था, लेकिन सुबह वह नहीं उठा और मृत अवस्था में पाया गया.

युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

उन्होंने कहा कि युवक की मौत की सूचना परिजनों को दे दी है. परिजनों के पहुंचने पर युवक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा जाएगा. उन्होंने कहा कि पर्यटक की मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चलेगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंःओंकार नैहरिया के हाथ धर्मशाला नगर निगम की कमान, कांग्रेस का दावा हुआ फुस्स

ABOUT THE AUTHOR

...view details