हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Girl Trapped in Beas River: ब्यास नदी की तेज धार में फंसी लड़की, रेस्क्यू कर जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 26, 2022, 12:36 PM IST

Updated : May 26, 2022, 6:03 PM IST

मनाली में ब्यास नदी में फंसी एक लड़की (girl trapped in the Beas river) को पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम ने वीरवार सुबह रेस्क्यू कर लिया है. डीएसपी मनाली हेमराज वर्मा (DSP Manali Hemraj Verma) का कहना है कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. फिलहाल लड़की ने अभी कोई बयान नहीं दिया गया है कि वह कैसे ब्यास नदी के बीच में फंस गई.

girl trapped in the Beas river
मनाली में ब्यास नदी में फंसी लड़की

कुल्लू: जिला कुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली (tourist city manali) में ब्यास नदी में फंसी एक लड़की को पुलिस व अग्निशमन विभाग की टीम ने वीरवार सुबह रेस्क्यू किया है. हालांकि लड़की नदी के बीच कैसे फंसी (girl trapped in the Beas river) इस बारे कोई खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं, पुलिस की टीम अब लड़की से पूछताछ करने में जुटी हुई है कि वह आखिर नदी के बीच में कैसे फंस गई. वहीं, आशंका जताई जा रही है कि युवती ने कहीं नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश तो नहीं की है.

जानकारी के अनुसार मनाली में पुल के नीचे एक लड़की पानी के बीच में फंस (Kullu police rescue the girl) गई थी. जब स्थानीय लोगों ने लड़की को पानी के बीच फंसे हुए देखा तो उन्होंने अग्निशमन विभाग की टीम को सूचित किया. सूचना मिलते ही अग्निशमन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से रस्सी डालकर उसे पानी से बाहर निकाल लिया गया. लड़की नेपाल की है और मनाली में रह रही थी.

वीडियो.

इससे पहले बुधवार शाम के समय उत्तर प्रदेश के एक युवक को पुलिस विभाग की टीम ने ब्यास नदी से रेस्क्यू किया. डीएसपी मनाली हेमराज वर्मा (DSP Manali Hemraj Verma) का कहना है कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. फिलहाल लड़की ने अभी कोई बयान नहीं दिया गया है कि वह कैसे ब्यास नदी के बीच में फंस गई. मनाली पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है.

ये भी पढ़ें:महिला ने खुदकुशी के बाद छोड़ा 10 पेज का सुसाइड नोट, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

Last Updated :May 26, 2022, 6:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details