हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हरियाणा रोडवेज की बस से चिट्टे के साथ 2 युवक गिरफ्तार, अदालत में पेश करने की तैयारी में पुलिस

By

Published : Sep 8, 2021, 8:44 PM IST

जिला कुल्लू की विशेष अन्वेषण शाखा (Special Investigation Unit of Kullu) की टीम लगातार नशा तस्करों पर भारी पड़ रही है. हरियाणा रोडवेज की बस (Haryana Roadways Bus) में चिट्टा लेकर जा रहे थे 2 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस उनसे पछताछ में जुटी है और अदालत में पेश करने की तैयारी की जा रही है.

kullu police arrested two accused with Citta
हरियाणा रोडवेज की बस से चिट्टे के साथ 2 युवक गिरफ्तार.

कुल्लू: नशे के खिलाफ कुल्लू पुलिस लगातार मुहिम चला रही है. बावजूद इसके जिले में नशे की तस्करी के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में कुल्लू पुलिस की टीम ने मंडी जिले के रहने वाले 2 युवकों से 51 ग्राम चिट्टे बरामद किया है. पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया है. फिलहाल आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुबह के समय कुल्लू पुलिस की विशेष टीम (Kullu Police Special Team) ने रूटीन चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान हरियाणा रोडवेज की बस (Haryana Roadways Bus) में भी पुलिस ने चेकिंग शुरू की. इस दौरान बस में बैठे दो युवकों से चिट्टे की खेप बरामद गई. दोनों युवक दिल्ली से मनाली के लिए चिट्टे की खेप लेकर जा रहे थे.

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा (SP Kullu Gurdev Sharma) ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि युवकों से पूछताछ की जा रही है कि आखिर वे किसके पास से चिट्टे की खेप लेकर आए थे और इसे कहां सप्लाई करने जा रहे थे. उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों की पहचान रोहित और निखिल निवासी धर्मपुर जिला मंडी के रूप में हुई है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है.

गुरदेव शर्मा ने कहा कि जिला कुल्लू पुलिस टीम नशे के तस्करों के हर ठिकाने तक पहुंचने की कोशिश कर रही है और किसी भी नशा तस्कर को बिल्कुल भी नहीं बख्शा जाएगा. वहीं, उन्होंने आम जनता से अपील की है कि हेरोइन के नशे से अपने बच्चों को दूर रखें और किसी भी प्रकार की अगर कोई ऐसी जानकारी आपको मिलती है तो तुरंत कुल्लू पुलिस को सूचित करें. ताकि युवकों नशे की गर्त में जाने से बचाया जा सके.

ये भी पढ़ें:सावधान! स्क्रब टाइफस से IGMC में एक युवती की मौत, यहां जानिए लक्षण और उपाय

ये भी पढ़ें:हिमाचल प्रदेश: आगामी 48 घंटों में भारी बारिश की चेतावनी, इस दिन तक खराब रहेगा मौसम

ABOUT THE AUTHOR

...view details