हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

HAMIRPUR: बस स्टैंड हमीरपुर में शराब पीकर हुड़दंग मचा रहे व्यक्ति का वीडियो वायरल

By

Published : Sep 20, 2021, 10:04 PM IST

बस अड्डा हमीरपुर में शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने जमकर बबाल मचाया, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बता दें कि बस अड्डा हमीरपुर में सोमवार शाम करीब पांच बजे जब हमीरपुर से दिल्ली वाया धनेटा बस काउंटर पर लगाने के लिए बैक हो रही थी, तो एक व्यक्ति अचानक कहीं से आया और टायर के नीचे आने से बाल-बाल बचा. जब कंडक्टर ने संबंधित व्यक्ति को बस के पीछे से हटाया और टिकट लेकर बैठने की बात की, तो नशे में धुत व्यक्ति कंडक्टर से उलझ गया और हाथापाई पर उतर आया. फिर क्या था देखते ही देखते लोगों ने शराब के नशे में हुड़दंग मचा रहे व्यक्ति की जमकर धुनाई की. बाद में उसे बस अड्डा स्थित पुलिस चौकी ले जाया गया, लेकिन वहां पर भी व्यक्ति शांत नहीं हुआ, तो पुलिस उसे गाड़ी में बिठाकर थाना की तरफ ले गई.

Video of a man creating a ruckus after drinking alcohol at bus stand Hamirpur goes viral
डिजाइन फोटो.

हमीरपुर: बस अड्डा हमीरपुर में शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने जमकर बबाल मचाया, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. शराब के नशे में धुत्त व्यक्ति को जब बस अड्डा स्थित पुलिस चौक ले जाया गया, तो वहां पर भी हंगामा करने लगा, जिसे संभालना पुलिस को भी मुश्किल हो रहा था. हालांकि बाद में पुलिस नशे में धुत व्यक्ति को गाड़ी में डालकर थाना की तरफ ले गई.

बता दें कि बस अड्डा हमीरपुर में सोमवार शाम करीब पांच बजे जब हमीरपुर से दिल्ली वाया धनेटा बस काउंटर पर लगाने के लिए बैक हो रही थी, तो एक व्यक्ति अचानक कहीं से आया और टायर के नीचे आने से बाल-बाल बचा. जब कंडक्टर ने संबंधित व्यक्ति को बस के पीछे से हटाया और टिकट लेकर बैठने की बात की, तो नशे में धुत व्यक्ति कंडक्टर से उलझ गया और हाथापाई पर उतर आया.

फिर क्या था देखते ही देखते लोगों ने शराब के नशे में हुड़दंग मचा रहे व्यक्ति की जमकर धुनाई की. बाद में उसे बस अड्डा स्थित पुलिस चौकी ले जाया गया, लेकिन वहां पर भी व्यक्ति शांत नहीं हुआ, तो पुलिस उसे गाड़ी में बिठाकर थाना की तरफ ले गई.

वीडियो.

वहीं, सदर थाना हमीरपुर के एसएचओ निर्मल सिंह ने बताया कि मामले में व्यक्ति को थाने लाया गया है और मेडिकल करवाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि व्यक्ति के खिलाफ शराब पीकर हुड़दंग मचाने पर केस दर्ज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-अक्टूबर के शुरुआत में आ सकती है कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर, छात्रों के लिए स्कूल खुलने की उम्मीद भी कम

ABOUT THE AUTHOR

...view details