हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में कांग्रेस करेगी शक्ति प्रदर्शन, सुक्खू का 18 मई को किया जाएगा स्वागत

By

Published : May 10, 2022, 11:15 AM IST

सुक्खू का 18 मई को किया जाएगा स्वागत

कांग्रेस संगठन में फेरबदल होने के बाद जिला मुख्यालय हमीरपुर में हिमाचल कांग्रेस प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू का 18 मई को भव्य स्वागत (Congress leader Sukhwinder Singh visit to Hamirpur)होगा. इस आयोजन के सिलसिले में सोमवार को सर्किट हाउस हमीरपुर में जिला किसान कांग्रेस ने अन्य अग्रणी संगठनों के साथ संयुक्त तौर पर पत्रकारों से बात की.

हमीरपुर :कांग्रेस संगठन में फेरबदल होने के बाद जिला मुख्यालय हमीरपुर में हिमाचल कांग्रेस प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू का 18 मई को भव्य स्वागत (Congress leader Sukhwinder Singh visit to Hamirpur)होगा. इस आयोजन के सिलसिले में सोमवार को सर्किट हाउस हमीरपुर में जिला किसान कांग्रेस ने अन्य अग्रणी संगठनों के साथ संयुक्त तौर पर पत्रकारों से बात की. इस मौके पर जिला किसान कांग्रेस के अध्यक्ष अजय शर्मा ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस प्रचार समिति के अध्यक्ष एवं टिकट वितरण कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू 18 मई को हमीरपुर विधानसभा के दौरे पर हमीरपुर आएंगे.

हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में आने पर किसान कांग्रेस सुखविंदर सिंह सुक्खू का भव्य स्वागत करेगी. हमीरपुर विधानसभा के आगमन के दौरान उखली में उनका भव्य स्वागत होगा. उसके पश्चात हमीरपुर के भोटा चौक से गांधी चौक तक रोड शो किया जाएगा. उसके बाद गांधी चौक पर प्रदेश कांग्रेस प्रचार समिति के अध्यक्ष एवं टिकट वितरण कमेटी सदस्य सुखविंदर सिंह सुक्खू गांधी चौक पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नरेश ठाकुर ने कहा कि आम परिवार से निकले विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू को प्रचार समिति का अध्यक्ष एवं टिकट वितरण कमेटी के सदस्य के रूप में जिम्मेदारी मिलना हमीरपुर जिले के लिए गौरव की बात है.

ये भी पढ़ें :चरस तस्करी मामला: दोषियों को नौ साल सात माह का कठोर कारावास, 97 हजार रुपये का जुर्माना

ABOUT THE AUTHOR

...view details