हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सीएम की जनसभा में कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां, बिना मास्क लगाए बैठे रहे लोग

By

Published : Mar 31, 2021, 6:53 PM IST

Updated : Mar 31, 2021, 7:17 PM IST

पालमपुर में नगर निगम के चुनावों में भाजपा छोटी-छोटी जनसभाएं कर रही है और मंगलवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पालमपुर में तीन जनसभाओं में पहुंचे. जहां पर लोगों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली. ऐसे में जनसभा में बहुत से लोग बिना मास्क के बैठे थे. पुलिस ने कई बार लोगों को मास्क लगाने को कहा, लेकिन भाजपा के कार्यकर्ता कहां मानने वाले थे.

public meeting of bjp in palampur, पालमपुर में बीजेपी की जनसभा
फोटो.

पालमपुर:प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों से लोग अभी भी नहीं डर रहे. पालमपुर में नगर निगम के चुनावों में भाजपा छोटी-छोटी जनसभाएं कर रही है और मंगलवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पालमपुर में तीन जनसभाओं में पहुंचे. जहां पर लोगों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली.

वीडियो रिपोर्ट.

चुनावों में प्रत्याशियों के लिए मुख्यमंत्री वोट देने की अपील कर रहे थे, लेकिन जनसभा में बहुत से लोग बिना मास्क के बैठे थे. पुलिस ने कई बार लोगों को मास्क लगाने को कहा, लेकिन भाजपा के कार्यकर्ता कहां मानने वाले थे.

भाजपा के कार्यकर्ता बिना मास्क के ही जनसभा में बैठे रहे. इस सभा में न तो सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया और न ही मास्क का. ऐसे में दूसरों को नसीहत देने वाले ही अगर नियमों का उल्लंघन करेंगे तो जनता को क्या संदेश जाएगा यह भी अपने आप में एक बड़ा सवाल है.

ये भी पढ़ें-HRTC की ड्राइवर सीमा ने रचा इतिहास, बस लेकर पहली बार चंडीगढ़ पहुंची महिला चालक

Last Updated :Mar 31, 2021, 7:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details