हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांग्रेस और AAP का नहीं कोई अस्तित्व, हिमाचल में पहले से ज्यादा सीटों के साथ मिशन रिपीट करेगी भाजपा: अनुराग ठाकुर

By

Published : May 13, 2022, 1:24 PM IST

Updated : May 13, 2022, 2:17 PM IST

Anurag Thakur reached Chamba

केंद्रीय सूचना और प्रसारण, और युवा कार्यक्रम और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर अपने दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को चंबा जिला (Anurag Thakur Chamba tour) के बनीखेत पहुंचे, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस और आम आदमी का कोई अस्तित्व ही नहीं है. भाजपा पहले से ज्यादा सीटों के साथ हिमाचल में मिशन रिपीट (Anurag Thakur on BJP mission repeat in Himachal) करने जा रही.

चंबा:केंद्रीय सूचना और प्रसारण, और युवा कार्यक्रम और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर अपने दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को चंबा जिला के बनीखेत (Anurag Thakur Chamba tour) पहुंचे, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस और आम आदमी का कोई अस्तित्व ही नहीं है. भाजपा पहले से ज्यादा सीटों के साथ हिमाचल में मिशन रिपीट करने जा (Anurag Thakur on BJP mission repeat in Himachal) रही.

उन्होंने कहा की युवा खेल मंत्री होने के नाते मेरा प्रयास है की प्रदेश के हर जिले को खेलों में आगे बढ़ाया जाए. उन्होंने कहा की भाजपा की सरकार ने 80 करोड़ से अधिक लोगों को गरीबी की रेखा से बाहर निकालने का कार्य किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा की कोरोना महामारी के चलते देश के लोगों के लिए 190 करोड़ वैक्सीन मुफ्त में लगाने का कार्य किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार विकास की राह पर आगे बढ़ रही है.

चंबा पहुंचे अनुराग ठाकुर.

उन्होंने आम आदमी (Aam Aadmi party in Himachal) पर तंज कसते हुए कहा की उत्तर प्रदेश जैसे राज्य में जहां आम आदमी पार्टी खाता तक नहीं खोल पाई, वो प्रदेश में आने के सपने देख रही है. अनुराग ठाकुर ने कहा की जिस आम आदमी पार्टी की जमानत जब्त हो गई थी, वो आज हिमाचल का सपना देख रहे हैं. उन्होंने कहा की हिमाचल में भाजपा पहले से ज्यादा सीटें जीतकर दोबारा अपनी सरकार बनाने (BJP mission repeat in Himachal) जा रही है.

ये भी पढ़ें:धर्मशाला में नड्डा का जोरदार स्वागत, BJYM के राष्ट्रीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का करेंगे शुभारंभ

Last Updated :May 13, 2022, 2:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details