हरियाणा

haryana

यमुनानगर में मर्डर: गन्ने की खेत में युवक की निर्मम हत्या, शव की पहचान छुपाने के लिए चेहरे पर कई वार, मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Nov 27, 2023, 6:53 AM IST

Updated : Nov 27, 2023, 7:14 AM IST

Yamunanagar Murder Case हरियाणा के यमुनानगर में एक युवक की निर्मम तरीके से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवक की हत्या क्यों की गई है अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए शवगृह में रखवा दिया है. पुलिस की टीम आगामी तफ्तीश में जुटी है.

Yamunanagar Murder Case
यमुनानगर में युवक की हत्या.

यमुनानगर में युवक की हत्या मामले में जांच में जुटी पुलिस.

यमुनानगर:हरियाणा के यमुनानगर में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. यमुनानगर के गांव इस्सोपुर स्थित गन्ने के खेत में एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई. हत्यारे ने युवक के गले में कमीज का फंदा बनाकर उसका गला घोंट दिया तो वही उसके सिर पर बीयर की बोतल मार बोतल को भी तोड़ दिया. यही नहीं युवक की हत्या करने के बाद उसकी पहचान मिटाने के लिए उसके चेहरे पर भी कई वार किए गए हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

यमुनानगर में युवक की हत्या:यमुनानगर का गांव इस्सोपुर स्थित गन्ने के एक खेत में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. युवक के शव के पास तीन से चार गिलास शराब पीने के बाद फेंके गए थे. ऐसा लग रहा है कि पहले बदमाशों ने गला घोंटकर युवक की हत्या की और बाद में उसके सिर पर बीयर की बोतल मारी है. शव पूरी तरह से खून से लथपथ पड़ा था. युवक की पहचान करने के लिए जब उसके चेहरे को साफ किया गया तब भी मृत युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई. क्योंकि मृतक के चेहरे पर भी बदमाशों ने कई वार किए थे.

हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस: हालांकि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर भी पहुंच गई और आसपास की जगह का मुआयना भी किया. ताकि मृतक और हथियारों का कहीं से कोई सुराग लग सके. अभी तक मृतक की कोई शिनाख्त नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीन ऑफ क्राइम टीम को भी बुलाया और पूरा घटनास्थल का जायजा लेने के बाद शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल यमुनानगर भेज दिया है. आगामी प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है.

यमुनानगर के इस्सोपुर गांव एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. मृत युवक के शव को शिनाख्त के लिए रख दिया गया है. पुलिस ने इस पूरे मामले में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस की टीम हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी ताकि आरोपियों को जल्द से जल्द पहुंचा जा सके. - जोगिंदर सिंह, एसएचओ, थाना सदर यमुनानगर

ये भी पढ़ें:सोते समय चादर नहीं देने पर युवक ने कर दी दोस्त की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी में ज़मीन को लेकर ख़ूनी जंग, दो गुट भिड़े, फायरिंग में एक युवक की मौत से हड़कंप

Last Updated :Nov 27, 2023, 7:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details