हरियाणा

haryana

मंदिर में की नाबालिग लड़की से शादी, राजस्थान ले जाकर दोस्तों से करवाया रेप, तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 21, 2023, 1:44 PM IST

Yamunanagar Minor Girl Raped: हरियाणा के यमुनानगर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां नाबालिग लड़की ने युवक पर आरोप लगाया कि पहले तो उसने मंदिर में शादी की, फिर उसने राजस्थान में अपने दोस्तो से उसका रेप करवाया. पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

Yamunanagar Minor Girl Raped
Yamunanagar Minor Girl Raped

मंदिर में की नाबालिग लड़की से शादी, राजस्थान ले जाकर दोस्तों से करवाया रेप

यमुनानगर: हरियाणा के यमुनानगर जिले में नाबालिग लड़की ने युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. नाबालिग ने बताया कि युवक ने उससे पहले मंदिर में शादी की. इसके बाद वो उसे राजस्थान ले गया. जहां उसने जबरदस्ती अन्य लोगों से संबंध बनाने के लिए नाबालिग को मजबूर किया. उसके बाद वो उसे दिल्ली छोड़कर फरार हो गया. इसके बाद नाबालिग ने दिल्ली पुलिस को शिकायत देकर आपबीती बताई.

दिल्ली पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर जीरो एफआईआर दर्ज कर यमुनानगर पुलिस को ट्रांसफर कर दी. अब मामले की जांच यमुनानगर पुलिस कर रही है. यमुनानगर पुलिस ने नाबालिग लड़की के पति समेत तीन अन्य लोगों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने तीनों पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. लड़की की उम्र वर्तमान में 17 साल है.

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 2 साल पहले रोहित चौधरी नामक युवक के साथ यमुनानगर में एक मंदिर में हुई थी. इसके बाद युवक उसे राजस्थान ले गया. वहां उसने जबरदस्ती अन्य दो-तीन लोगों के साथ उसे संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई. ये क्रम कई दिन तक चलता रहा.

पीड़िता के मुताबिक इसके बाद वो व्यक्ति उसे दिल्ली में ले गया और एक जगह ये कह कर छोड़ दिया कि वो किराए का मकान देखकर आ रहा है. उसके बाद वो वापस नहीं लौटा. एडिशनल एसपी हिमाद्री कौशिक ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने कहा कि युवती के बयान और जानकारी लेकर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. एडिशनल एसपी का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- शर्मसार! फरीदाबाद में ढाई साल की बच्ची से दुष्कर्म, 14 साल के नाबालिग ने बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में रेप का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने मध्य प्रदेश से किया गिरफ्तार, 6 महीने से चल रहा था फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details