हरियाणा

haryana

हरियाणा: किसानों और पुलिस में भिड़ंत, किसानों ने ट्रैक्टर से तोड़ी बैरिकेडिंग, कई हिरासत में

By

Published : Jul 10, 2021, 11:51 AM IST

Updated : Jul 10, 2021, 3:19 PM IST

हरियाणा में बीजेपी मंत्रियों को किसानों के भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. यमुनानगर में बीजेपी मंत्रियों के आने से पहले ही जबरदस्त बवाल कट गया है. जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई है.

yamunanagar-farmers-broke-barricades-by-tractor
किसानों ने ट्रैक्टर से तोड़ी मंत्रियों की सुरक्षा में लगी बैरिकेडिंग

यमुनानगर:हरियाणा में किसानों की तरफ से बीजेपी नेताओं और मंत्रियों को जोरदार विरोध झेलना पड़ रहा है. शनिवार को यमुनानगर में भारी संख्या में किसान बीजेपी के एक कार्यक्रम में पहुंचने वाले शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर और परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का विरोध कर रहे हैं. इस दौरान सुरक्षा में लगे पुलिस और किसानों के बीच झड़प की खबर सामने आ रही है.

किसानों ने मंत्रियों का विरोध करने का पहले से ही ऐलान किया था, जिसे लेकर पुलिस ने भी कई लेयर में बैरिकेड्स लगाए थे, लेकिन बताया जा रहा है कि किसानों ने ट्रैक्टर से पुलिस की तरफ से लगाए गए बैरिकेड्स को उखाड़ फेंका. जिससे स्थिति काफी तनावपूर्ण बन चुकी है. फिलहाल पुलिस ने कुछ विरोध कर रहे किसानों को हिरासत में लिया है. इन किसान नेताओं में सुभाष गुर्जर, साहब सिंह गुर्जर, सुमन वाल्मीकि और करीब 20 लोग अन्य शामिल हैं.

किसानों ने ट्रैक्टर से तोड़ी मंत्रियों की सुरक्षा में लगी बैरिकेडिंग, देखिए वीडियो

वहीं बीजेपी मंत्रियों ने किसानों के विरोध के बावजूद अपाना कार्यक्रम स्थगित नहीं किया. परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा और शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर दोनों बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचे और कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की.

ये पढ़ें-गुरु जंभेश्वर यूनिवर्सिटी के कुलपति ने रद्द की ओडिटोरियम की बुकिंग, ओम प्रकाश धनखड़ का होना है कार्यक्रम

Last Updated : Jul 10, 2021, 3:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details