हरियाणा

haryana

यमुनानगर में डंपर की चपेट में आई बाइक, दो युवकों की मौत

By

Published : Dec 3, 2020, 10:07 AM IST

भूखड़ी गांव के पास सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. दरअसल, दोनों युवक कंपनी के काम से बाइक पर सवार होकर भूखड़ी गांव की तरफ जा रहे थे, तभी उनकी बाइक एक मिट्टी से भरे डंपर की चपेट में आ गई.

bike accident yamunanagar
यमुनानगर में डंपर की चपेट में आई बाइक, दो युवकों की मौत

यमुनानगर:यमुनानगर में आए दिन सड़क हादसे बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला सामने आया है भूखड़ी गांव से जहां मिट्टी से भरे एक डंपर की चपेट में आने से दो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. गढ़ी बंजारा निवासी दिनेश और भेड़थल निवासी सौरव अपने घर से बाइक पर सवार होकर कंपनी के काम से जा रहे थे, तभी अचानक वो दोनों मिट्टी से भरे एक डंपर की चपेट में आ गए.

दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं मृतकों के परिजन आरोप लगा रहे हैं कि यदि समय रहते एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंच जाती तो उनके बच्चों की जान बच सकती थी. वहीं पुलिस ने दोनों के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जगाधरी सिविल अस्पताल पहुंचाया.

यमुनानगर में डंपर की चपेट में आई बाइक, दो युवकों की मौत

ये भी पढ़िए:करनाल: एक ही दिन में दो आत्महत्या, पुलिस ने परिजनों को सौंपे शव

दोनों मृतकों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. उनका कहना है कि उनके घर के चिराग बुझ चुके हैं. वो एंबुलेंस और पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगा रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है और डंपर चालक के खिलाफ कार्रवाई की बात कर रही है. वही पुलिस को पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का भी इंतजार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details