हरियाणा

haryana

यमुनानगर में सड़क हादसा, कार सवार ने रिक्शा चालक को मारी टक्कर, मौके पर मौत

By

Published : Mar 10, 2023, 1:11 PM IST

road accident in yamunanagar
road accident in yamunanagar

होली के दिन यमुनानगर में सड़क हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार कार ने रिक्शा चालक को टक्कर मार दी. जिससे की उसकी मौत हो गई. इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज आज सामने आया है.

यमुनानगर में सड़क हादसा, कार सवार ने रिक्शा चालक को मारी टक्कर, मौके पर मौत

यमुनानगर: रामपुरा टी-प्वाइंट यमुनानगर में सड़क हादसा हो गया. यहां कार चालक ने रिक्शा चालक को चपेट में ले लिया. जिससे की रिक्शा चालक राजकुमार की मौत हो गई. 55 साल का राजकुमार शांति कॉलोनी यमुनानगर का रहने वाला था. ये घटना होली के दिन की बताई जा रही है. जिसका सीसीटीवी फुटेज आज सामने आया है. सीसीटीवी फुजेट में देखा जा सकता है कि कार रिक्शा चालक को टक्कर मारकर फरार हो जाती है.

टक्कर इतनी जबरदस्त होती है कि रिक्शा चालक करीब सौ मीटर तक घसीटता गया है. इस दौरान चिंगारियां भी निकलती दिखाई दे, लेकिन कार सवार ने कोर नहीं रोकी और वो फरार हो गया. सीसीटीवी फुटेज में पता चला कि कार सवार ने टक्कर लगने के बाद भी कार के ब्रेक नहीं मारे, बल्कि वो रिक्शा को घसीटते हुए फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही राजकुमार का बेटा रोहित मौके पर पहुंचा और अपने पिता को इलाज के लिए अस्पताल ले गया.

जहां डॉक्टर ने राजकुमार को मृत घोषित कर दिया. ये हादसा सिविल अस्पताल से महज 100 मीटर की दूरी पर हुआ. बताया जा रहा है कि मौके पर ही राजकुमार की मौत हो चुकी थी. राजकुमार के बेटे रोहित ने बताया कि पिता के हादसे का शिकार होने का पता चलते ही वो अस्पताल पहुंचे और पुलिस को शिकायत दी. उनका कहना है कि रामपुरा पुलिस ने उन्हें कहा कि जिस कार से एक्सीडेंट हुआ है. उसका नंबर पता करके लाएं.

ये भी पढ़ें- पलवल: मामूली कहासुनी में 26 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या

जिससे परिजनों में रोष बना हुआ है. परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया है. मृतक के बेटे रोहित ने कहा कि छानबीन करने का काम पुलिस का है. हमारा नहीं. जब इस मामले में रामपुरा चौकी इंचार्ज से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई की. सीसीटीवी में कार का नंबर देखा जा रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं. वो बिल्कुल गलत हैं. जांच अधिकारी भूप सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details