हरियाणा

haryana

हरियाणा में जहरीली शराब मामला: तीन और आरोपी गिरफ्तार, अभी तक हो चुकी 18 लोगों की मौत

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Nov 17, 2023, 8:20 PM IST

Poisonous Liquor Case In Haryana: हरियाणा में जहरीली शराब से मौत मामले में शुक्रवार को पुलिस ने यमुनानगर से तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यमुनानगर में जहरीली शराब से अभी तक 18 लोगों की मौत हो चुकी है.

poisonous liquor case in haryana
poisonous liquor case in haryana

यमुनानगर: हरियाणा में जहरीली शराब से हुई मौत के मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है. शुक्रवार को पुलिस ने इस मामले में तीन और आरोपियों को यमुनानगर से गिरफ्तार किया है. यमुनानगर जिले से अभी तक 17 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. शुक्रवार को गिरफ्तार तीनों आरोपियों की पहचान सुशील उर्फ टिंकू, अमरनाथ और विशाल के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि सुशील उर्फ टिंकू और अमरनाथ. दोनों शराब के ठेके के हिस्सेदार हैं.

बताया जा रहा है कि तीसरे आरोपी विशाल गोलनी ने ठेके में पैसे लगाए थे. बता दें कि यमुनानगर में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या 18 हो चुकी है. अभी भी कई लोगों की हालत गंभीर है. पुलिस ने यमुनानगर से इस मामले में 17 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में से एक कांग्रेस नेता भी बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि जहरीली शराब का धंधा अंबाला के मुलाना में चल रहा था. उसकी सप्लाई कई जिलों में की जा रही थी.

जहरीली शराब से यमुनानगर में 18 लोगों की मौत हुई है. अभी तक जो गिरफ्तारियां हुई हैं. उसमें शराब ठेकेदार, सप्लायर और नकली शराब बनाने वाले लोग शामिल हैं. पुलिस के मुताबिक मामले में अभी और भी कई गिरफ्तारियां हो सकती हैं. वहीं अंबाला के मुलाना के बाद कई जगहों पर पुलिस की छापेमारी जारी है. साथ ही पुलिस नजदीकी राज्यों की पुलिस से भी संपर्क कर जानकारी जुटाने की कोशिश में है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details