हरियाणा

haryana

टैक्सी ड्राइवर हत्या मामले पर कार्रवाई न होने से नाराज परिजन, थाने में किया हंगामा

By

Published : Sep 12, 2019, 7:48 PM IST

तीन दिन पहले टैक्सी ड्राइवर की हत्या के मामले को लेकर आज पीड़ित परिजनों ने जठलाना थाने में जमकर हंगामा किया और आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग की.

टैक्सी ड्राइवर हत्या मामले पर कार्रवाई न होने से नाराज परिजन

यमुनानगर: 3 दिन पहले यमुनानगर के जठलाना क्षेत्र में टैक्सी ड्राइवर की हत्या के मामले को लेकर आज परिजनों ने जठलाना थाने में जमकर हंगामा किया. परिजनों का कहना है कि इस घटना को 3 दिन बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस की तरफ से अभी तक इस मामले में कोई भी गिरफ्तारी नहीं की गई है. वहीं एसएचओ जठलाना ने परिजनों को जल्द से जल्द जांच कर गिरफ्तारी का आश्वासन देकर शांत करवाया

जल्द ही की जाएगी कार्रवाई
वहीं इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए एसएचओ जठलाना ललित कुमार ने बताया कि 9 तारीख को हमें सूचना मिली थी कि उनहेड़ी गांव के राज सिंह नाम के एक लड़के की मौत हो गई है. उसके भाई की शिकायत पर धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया था. उस शिकायत में उन्होंने बताया था कि 3 लड़के हैं जो राज सिंह को लेकर गए थे. उसके बाद उसकी मौत हो गई. वहीं उन्होंने कहा कि पीड़ित परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है. जितनी जल्दी होगा मामले की जांच कर जैसी कार्रवाई होगी की जाएगी.

पीड़ित परिजन कर रहे आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग
इस पूरे मामले को लेकर पीड़ित परिजन थाने के बाहर इंसाफ की मांग को लेकर बैठे थे. उनका कहना था कि इस मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. घटना को इतना समय बीत चुका है और 302 का मामला भी दर्ज किया गया. लेकिन अभी पुलिस यही कह रही है कि पूछताछ की जा रही है. परिजनों की मांग है कि जल्द से जल्द राजीव और उसके साथियों को गिरफ्तार किया जाए.

क्या है मामला ?
आपको बता दें कि 9 सितंबर को उनहेड़ी गांव के राज सिंह नामक व्यक्ति की मौत हुई थी, जो कि पेशे से टैक्सी ड्राइवर था. परिजनों ने उसी के दोस्तों पर हत्या करने के आरोप लगाए थे. मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसके दोस्तों ने शराब पिलाकर उसकी हत्या की है.

Intro:एंकर 3 दिन पहले यमुनानगर के जठलाना क्षेत्र में टैक्सी ड्राइवर की हत्या के मामले को लेकर आज परिजनों ने जठलाना थाने में जमकर हंगामा किया परिजनों ने मांग की कि इस घटना को 3 दिन बीत चुके हैं। लेकिन पुलिस की तरफ से अभी तक इस मामले में कोई भी गिरफ्तारी नहीं की गई वही एसएचओ जठलाना ने परिजनों को जल्द से जल्द जांच कर गिरफ्तारी का आश्वासन देकर शांत करवाया। एसएचओ जठलाना ने कहा कि जिन लोगों पर आरोप लगाए गए हैं उनसे पूछताछ की जा रही है और जल्द ही यह मामला सुलझा लिया जाएगा।
Body:वीओ हम आपको बता दें कि 9 सितंबर को उन्हेंडी गांव के राज सिंह नामक व्यक्ति की मौत हुई थी जो कि पेशे से टैक्सी ड्राइवर था। परिजनों ने उसी के दोस्तों पर उसकी हत्या करने के आरोप लगाए थे।मृतक के बड़े भाई सुरेंद्र ने बताया था वो उनहेड़ी गांव के रहने वाले है कल शाम को मेरे भाई के दोस्त राजीव और रजत व उनका एक अन्य साथी घर से बुलाकर ले गए थे उन्होंने ट्यूबेल पर शराब पी।उसके बाद पता नही क्या हुआ होगा हम घर पर सो रहे थे तभी राजीव हमारे घर आया रात 11 बजे और मेरी पत्नी से ये कहकर कार ले गया कि मेरे भाई का असिडेंट हुआ है और डॉक्टर के पास जाना है ।जब मुझे पता लगा तो में भी मोटरसाइकिल लेकर भागा ।रात एक बजे के करीब रादौर की तरफ से हमारी कार आती दिखाई दी मैंने उसके पीछे अपनी मोटरसाइकिल लगाई और कार रुकवाई तो होश उड़ गए राजीव अकेला कार चला रहा था पीछे मेरे भाई का शव पड़ा था।ये हत्या है जी शराब पिलाकर मेरे भाई को मारा गया है।23 जून को भी इसी राजीव की वजह से मेरे भाई का झगड़ा हुआ था बाद में समझौता हो गया था तब भी राजीव ने ही झगड़ा करवाया था।अब भी गांव के ही राजीव रजत और उनके साथी ने ये सब किया है।

वीओ वही आज भी परिजनों ने पहले थाने में हंगामा किया। और फिर थाने के बाहर इंसाफ की मांग को लेकर बैठे थे उनका कहना था कि इस मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है घटना को इतना समय बीत चुका है और 302 का मामला भी दर्ज किया गया लेकिन अभी पुलिस यही कह रही है कि पूछताछ की जा रही है ।हम यही मांग करते है कि जल्द से जल्द से राजीव और उसके अन्य साथियों को गिरफ्तार किया जाए जिन्होंने राजसिंह की हत्या की है।

बाइट मृतक राज सिंह की सास

वीओ वहीं इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए एसएचओ जठलाना ललित कुमार ने बताया कि 9 तारीख को हमें सूचना मिली थी एक लड़के की मौत हो गई और सूचना पर हम अस्पताल पहुंचे थे पता चला था कि उन्हेंडी गांव का एक राज सिंह नाम का लड़का उसकी मौत हो गई थी। उसके भाई की शिकायत पर हमने धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया था ।उस शिकायत में उन्होंने बताया था कि 3 लड़के हैं वह राज सिंह को लेकर गए थे उसके बाद उसकी मौत हो गई ।हमने उसमें मामला दर्ज कर लिया था जांच की जा रही है ।जिन लड़कों के नाम लिखवाए गए थे उनकी जांच की जा रही है। आज मृतक राज सिंह के परिजन आए थे वह रोष प्रकट कर रहे थे। उनको समझाया गया फिर वह चले गए ।वह लोग गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। जितनी जल्दी होगा मामले की जांच कर जैसी कार्रवाई होगी की जाएगी।
बाइट ललित कुमार एसएचओ जठलानाConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details