हरियाणा

haryana

स्कूल में तिलक लगाने पर छात्र की पिटाई मामला, शिक्षा मंत्री बोले- तिलक लगाना हमारा कल्चर, शिकायत पर कार्रवाई होगी

By

Published : Oct 21, 2022, 3:48 PM IST

यमुनानगर में छात्र की पिटाई मामले पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि तिलक लगाना हमारा कल्चर है, अगर ऐसा मामला हुआ है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी.

student beaten up in yamunanagar
student beaten up in yamunanagar

यमुनानगर: बीते गुरुवार को हरियाणा के यमुनानगर में एक छात्र की कथित तौर पर तिलक लगाने और चोटी रखने पर पिटाई कर दी गई (Teacher beaten up student in yamunanagar) थी. पिटाई करने का आरोप स्कूल के अध्यापक पर लगा था. छात्र की पिटाई मामले पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि अभी मेरे पास ऐसी कोई सूचना नहीं आई है. तिलक लगाना हमारा कल्चर है. अगर कोई शिकायत आती है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि गुरुवार को यमुनानर जिले के कैंप इलाके में एक अध्यापक पर चोटी रखने को लेकर छात्र की पिटाई करने का गंभीर आरोप लगा था. इसको लेकर कुछ हिंदू संगठन आगे आये और स्कूल में टीचर से लिखित में माफीनामा भी (student beaten up in yamunanagar) लिखवाया. इस पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि अगर शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी.

तिलक लगाना हमारा कल्चर
शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने हरियाणा आदमपुर उपचुनाव 2022 (Haryana Adampur by-election 2022) को लेकर भी प्रतिक्रिया जाहिर की है. उन्होंने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस की आदत है ईवीएम में गडबड़ी बताने की. जहां कांग्रेस जीत जाती है वहां ईवीएम ठीक रहता है, और जहां कांग्रेस को हार मिल जाती है वहीं ईवीएम में गड़बड़ी हो जाती है.

यह भी पढ़ें-तिलक लगाने और चोटी रखने पर 10वीं के छात्र को टीचर ने बेरहमी से पीटा, विवाद बढ़ता देख मांगी माफी

ABOUT THE AUTHOR

...view details