हरियाणा

haryana

यमुनानगर में एंटी नारकोटिक्स सेल ने नशा तस्कर को किया गिरफ्तार, 115 ग्राम स्मैक बरामद

By

Published : Jan 11, 2023, 5:19 PM IST

यमुनानगर की एंटी नारकोटिक्स सेल ने नशा तस्कर (Drug smuggler arrested in Yamunanagar) को ​पकड़ा है. आरोपी के पास से एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने 115 ग्राम स्मैक बरामद की है. आरोपी लंबे समय से नशा तस्करी कर रहा था. आरोपी के खिलाफ पहले से ही दो केस दर्ज हैं.

Drug smuggler arrested in Yamunanagar
यमुनानगर में नशा तस्कर गिरफ्तार

यमुनानगर: एंटी नारकोटिक्स सेल (Yamunanagar anti-narcotics cell) ने 115 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. बरामद की गई स्मैक की कीमत करीब साढ़े 4 लाख रुपए बताई जा रही है. आरोपी (smuggler arrested in Yamunanagar) को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा. जिससे आरोपी से नशा तस्करी के बारे में पूछताछ की जा सके. एंटी नारकोटिक्स सेल को आरोपी से बड़े खुलासे की उम्मीद है. आरोपी के खिलाफ इससे पहले सिटी थाना यमुनानगर और सिटी थाना जगाधरी में 10 ग्राम और 20 ग्राम स्मैक तस्करी के मामले दर्ज हैं. पुलिस का कहना है कि आरोपी की प्रॉपर्टी की भी जांच की जाएगी.

उत्तर प्रदेश के साथ सटे हरियाणा के यमुनानगर जिले में आए दिन नशा तस्कर पकड़े जा रहे हैं. इन पर सख्त कार्रवाई होने के बावजूद नशे का कारोबार बढ़ रहा है. एंटी नारकोटिक्स सेल ने कलानौर बॉर्डर से एक नशा तस्कर को 115 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. डीएसपी राजीव ने बताया कि आरोपी लंबे समय से नशे की तस्करी कर रहा है. इसके खिलाफ पहले भी एनडीपीएस एक्ट के दो मामले दर्ज हैं. पुलिस पिछले 1 महीने से आरोपी की तलाश कर रही थी.

एंटी नारकोटिक्स सेल ने 115 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें:फतेहाबाद में विजलेंस टीम की कार्रवाई, जनस्वास्थ्य विभाग के एसडीओ 16 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के हबीबपुर गांव निवासी जुनैद के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि अभी तक कि पूछताछ में सामने आया है कि उत्तर प्रदेश और हरियाणा के बॉर्डर पर स्मैक सप्लाई करने वाला यह मुख्य आरोपी था. उन्होंने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, उसके बाद आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी. आमतौर पर यमुनानगर में 5 से 10 ग्राम स्मैक के साथ नशा तस्कर पकड़े जाते हैं लेकिन इस बार 115 ग्राम स्मैक के साथ बड़े तस्कर को काबू किया गया है.

पढ़ें:रोहतक में डबल मर्डर: बदमाशों ने पिता और बेटी को घर में घुसकर मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details