हरियाणा

haryana

यमुनानगर में नशा तस्कर गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में पंजाब का रहने वाला आरोपी

By

Published : Jun 9, 2023, 3:31 PM IST

शुक्रवार को यमुनानगर पुलिस ने नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में पता चला है कि नशा तस्कर पंजाब का रहने वाला है. वो यमुनानगर में किराये के मकान में रहा रहा था.

drug smuggler arrested in yamunanagar
drug smuggler arrested in yamunanagar

यमुनानगर: एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने जोड़ियां नाके से नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने नशा तस्कर से करीब 16 ग्राम हेरोइन बरामद की है. पुलिस के मुताबिक आरोपी पंजाब का रहने वाला है. जो यमुनानगर में किराये के मकान में रह रहा है और शहर में नशा तस्करी का काम करता है. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

एंटी नारकोटिक सेल के इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक युवक जोड़ियां नाके पर नशे की सप्लाई करने की फिराक में घूम रहा है. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने टीम का गठन किया. पुलिस की टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया. मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट जनस्वास्थ्य विभाग के एसडीओ जाफर अली को बुलाया गया. जिनके सामने पकड़े गए युवक की तलाशी ली गई.

इस दौरान युवक के पास से 16 ग्राम 5 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई. पूछताछ में आरोपी की पहचान पंजाब के मोहाली के झंरमडी निवासी अर्जुन के रूप में हुई. आरोपी पिछले 1 महीने से जोड़ियां नाके के पास किराए का मकान लेकर ड्रग्स सप्लाई कर रहा था. प्रमोद वालिया ने बताया कि पुलिस अधीक्षक द्वारा बार-बार अपील की जाती है कि जो भी मकान मालिक अपने मकान को किराए पर दो तो पहले किरायेदार की जानकारी ले लें.

ये भी पढ़ें- Drug Trafficking in Karnal: करनाल में दो तस्कर गिरफ्तार, एसी लदे कैंटर में महाराष्ट्र से ला रहे थे डोडा पोस्त

इसके बाद मकान मालिक किरायेदार की जानकारी नजदीकी थाने में जरूर दें. अधिकतर लोग किराए का मकान लेकर आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देते हैं. उन्होंने बताया कि यदि कोई बिना पुलिस वेरिफिकेशन के कोई मकान देता है और वो व्यक्ति अपराध कर देता है, तो जिस व्यक्ति ने किराए पर मकान दिया है उसके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details