हरियाणा

haryana

Yamunanagar Crime News: लाखों रुपये की हेरोइन समेत आरोपी गिरफ्तार, दूसरा भाई भी है मर्डर का आरोपी

By

Published : Jul 25, 2023, 7:18 PM IST

यमुनानगर एंटी नारकोटिक्स सेल ने एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से 115 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है. आरोपी करीब 6 महीने से नशा तस्करी का काम कर रहा था.

Yamunanagar Crime News
यमुनानगर में नशा तस्कर गिरफ्तार

यमुनानगर में नशा तस्करी का धंधा

यमुनानगर:हरियाणा के जिला यमुनानगर में एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया. पकड़े गए आरोपी के कब्जे से 115 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है, जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 7 लाख से ज्यादा बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक आरोपी करीब 6 महीने से नशा तस्करी कर रहा था.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर एंटी नारकोटिक्स सेल ने 20 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, यमुनानगर में नशा तस्करी की धरपकड़ के लिए एक टीम का गठन किया गया है, जो लगातार जिले में नशा तस्करी पर शिकंजा कसने का काम कर रहा है. सोमवार देर रात बलौली गांव यमुनानगर में गुप्त सूचना के आधार पर सरपंच श्याम सिंह की मदद से एंटी नारकोटिक्स सेल टीम ने रेड की. इस दौरान रमनजीत नामक शख्स से टीम ने 115 ग्राम हेरोइन बरामद की. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

DSP राजीव ने बताया कि आरोपी से पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि अपने गांव के आसपास के इलाकों में नशा तस्करी का धंधा करता था. आरोपी रमनजीत करीब 6 महीने से हेरोइन बेचने का काम कर रहा है. उन्होंने कहा कि आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी. इस दौरान पता लगाया जाएगा कि आरोपी नशा कहां से लेकर आता था और कहां-कहां सप्लाई करता था. आरोपी के साथ शामिल इसके साथियों का भी जल्द पता लगाया जाएगा. जिसके बाद उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी.

DSP राजीव ने बताया कि पकड़े गए नशा तस्कर का भाई भी मर्डर केस में जेल में बंद है. आरोपी रमनजीत छछरौली के बबौली गांव का ही रहने वाला है. जहां से उसे गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस पूछताछ में और भी कई खुलासे होने की उम्मीद है. जिसके चलते आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर में नशा तस्कर गिरफ्तार, 17 ग्राम स्मैक के साथ एंटी नारकोटिक्स सेल ने पकड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details