हरियाणा

haryana

Drug Smuggler in Yamunanagar: यमुनानगर में 10 ग्राम 71 मिलीग्राम स्मैक के साथ 2 सगे भाई गिरफ्तार

By

Published : Mar 10, 2023, 4:39 PM IST

यमुनानगर में नशा तस्करी (Drug smuggler arrested in Yamunanagar) के आरोप में 2 सगे भाइयों को गिरफ्तार किया गया है. एंटी नारकोटिक्स सेल यमुनानगर की टीम ने इनके पास से 10 ग्राम 71 मिली ग्राम स्मैक बरामद की है.

Drug smuggler arrested in Yamunanagar
यमुनानगर में 10 ग्राम 71 मिलीग्राम स्मैक के साथ 2 सगे भाई गिरफ्तार

यमुनानगर: एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने 10 ग्राम 71 मिलीग्राम स्मैक के साथ दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है. टीम ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए बाइक सवार युवक को पकड़ा था. पूछताछ में उसने अपने भाई से स्मैक लाने की बात कही थी. जिस पर टीम ने दोनों भाइयों को धर दबोचा. टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने दोनों भाइयों को जेल भेज दिया. बताया जा रहा है कि दोनों भाई एरिया में लंबे समय से यमुनानगर में नशे की सप्लाई कर रहे थे.

एंटी नारकोटिक्स सेल यमुनानगर के इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि उनकी टीम को इस संबंध में गुप्त सूचना मिली थी कि इंडस्ट्रियल एरिया के मोड़ पर बस स्टैंड के नजदीक एक बाइक सवार युवक के पास स्मैक है. इस सूचना पर एंटी नारकोटिक्स टीम यमुनानगर का गठन किया गया. पुलिस टीम द्वारा मौके पर जाकर वहां घूम रहे संदिग्ध युवक को धर दबोचा.

पढ़ें:यमुनानगर में सड़क हादसा, कार सवार ने रिक्शा चालक को मारी टक्कर, मौके पर मौत

टीम ने कार्रवाई के लिए मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट खेल विभाग के कोच अमित कुमार को बुलाया और उनके सामने पकड़े गए युवक की तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान उसके पास से 10 ग्राम 71 मिली ग्राम स्मैक बरामद हुई है. युवक की पहचान शर्मा कॉलोनी निवासी राहुल के नाम से हुई है. आरोपी से पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि वह नशीले पदार्थ अपने भाई निशु राघव से लेकर आता है.

पढ़ें:रोहतक में नशा तस्कर गिरफ्तार, 2 किलो 535 ग्राम चरस बरामद

इस पर टीम ने कार्रवाई करते हुए निशु को भी गिरफ्तार कर लिया. इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि यमुनानगर में नशा तस्करी के आरोप में दो भाइयों को गिरफ्तार किया गया है. टीम ने आरोपी की बाइक भी कब्जे में ली है. आरोपी द्वारा लंबे समय से जिले में नशे की सप्लाई करने की बात सामने आई है. टीम ने दोनों भाइयों के खिलाफ केस दर्ज कर, उन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details