हरियाणा

haryana

यमुनानगर: सहारा ऑफिस के बाहर जमाकर्ताओं का हंगामा

By

Published : Jan 1, 2021, 7:50 AM IST

यमुनानगर में सहारा इंडिया ऑफिस पर उपभोक्ताओं ने जोरदार हंगामा किया. उपभोक्ताओं ने पहले तो ऑफिस के नीचे सहारा इंडिया के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की और उसके बाद ऑफिस में जाकर हंगामा खड़ा कर दिया. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत करवाया गया.

yamunanagar sahara office protest
यमुनानगर: सहारा ऑफिस के बाहर जमाकर्ताओं का हंगामा

यमुनानगर:यमुनानगर में सहारा इंडिया परिवार में एफडी और आरडी करवाने वाले उपभोक्ताओं ने पैसा ना मिलने के चलते कमानी चौक के पास स्थित सहारा इंडिया के ऑफिस पर जोरदार प्रदर्शन किया. इस दौरान मैनेजर के साथ उपभोक्ताओं की जमकर बहस भी हुई. हंगामा होते देख पुलिस को सूचित किया गया और पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद मामले को शांत करवाया गया.

प्रदर्शन कर रहे उपभोक्ताओं का कहना था कि उनकी एफडी और आरडी करीब 2 साल पहले पूरी हो चुकी थी, लेकिन उनका भुगतान नहीं किया जा रहा. हालांकि सहारा इंडिया के मालिक ने अन्य जगहों पर भुगतान करना शुरू कर दिया है और अपने कर्मचारियों की भी सैलरी दे रहा है तो आखिर यमुनानगर के उपभोक्ताओं को क्यों उनका पैसा नहीं दिया जा रहा.

यमुनानगर: सहारा ऑफिस के बाहर जमाकर्ताओं का हंगामा

ये भी पढ़िए:कभी धूप तो कभी छांव, किसानों के लिए कुछ ऐसा रहा साल 2020

वहीं यमुनानगर के सहारा इंडिया के मैनेजर ने उपभोक्ताओं को आश्वासन दिया है कि 31 मार्च के बाद उनका भुगतान कर दिया जाएगा, लेकिन उपभोक्ताओं का कहना है कि 2 साल से उन्हें इसी तरह समय दिया जा रहा है और अब वो 4 जनवरी को जिला सचिवालय पर पहुंचकर एसपी और जिला उपायुक्त इसके बारे में शिकायत देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details