हरियाणा

haryana

घने कोहरे की चादर में लिपटा रादौर, मौसम में ठिठुरन बढ़ी

By

Published : Jan 27, 2020, 8:15 PM IST

बरसात से बदले मौसम के मिजाज से एक बार फिर लोग घरों में दुबकने पर मजबूर हो गए हैं, वहीं जानकारों की मानें तो आज हुई हल्की बरसात और कोहरा गेहूं की फसल के लिए लाभदायक है.

cold increased in radur due to rain
घने कोहरे की चपेट में रादौर

यमुनानगर: सोमवार आई बूंदाबादी से जहां एक बार फिर मौसम में ठिठुरन बढ़ गई है, वहीं देर शाम हुए घने कोहरे ने आम जन जीवन बुरी तरह से प्रभावित कर दिया है. विजिबिलिटी काफी कम होने से वाहन चालकों को काफी दिक्क्तों का समाना करना पड़ रहा है.

रादौर शाम सात बजे तक पूरी तरह कोहरे की सफेद चादर में लिपटा नजर आया. वाहन चालक मनीष कुमार ने बताया की बरसात के कारण आज ठंड बढ़ने के साथ ही कोहरा भी ज्यादा है, जिससे वाहन चलाने में काफी समस्या आ रही है.

घने कोहरे की चादर में लिपटा रादौर

रादौर में बदला मौसम का मिजाज
बरसात से बदले मौसम के मिजाज से एक बार फिर लोग घरों में दुबकने पर मजबूर हो गए है, वहीं जानकारों की माने तो आज हुई हल्की बरसात और कोहरा गेहूं की फसल के लिए लाभदायक है.

ये भी पढ़िए:पंचकूला: लूट के मामले में गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

अगले दो दिन और बढ़ेगी ठंड

हरियाणा के कई जिलों में अगले 36-48 घंटें बारिश में हो सकती है. अंबाला, भिवानी, गुरुग्राम , हिसार, कैथल, करनाल, कुरुक्षेत्र, पलवल, पंचकूला, पानीपत, रेवाड़ी, रोहतक, सिरसा, सोनीपत और यमुनानगर में तेज हवाओं के साथ बारिश और गरज के साथ हल्की बूंदा बांदी के आसार हैं.

Intro:घने कोहरे की चादर ,में लिपटा हरियाणा, वाहन चालकों को रही परेशानी, मौसम में ठिठुरन भी बढ़ी

Body:सोमवार आई बूंदाबादी से जहाँ एक बार फिर मौसम में ठिठुरन बढ़ गई है, वही देर शाम को घने कोहरे ने आम जन जीवन बुरी तरह से प्रभावित कर दिया है। विजिबलिटी काफी कम होने से वाहन चालकों को काफी दिक्क्तों का समाना करना पड़ रहा है। रादौर में शाम सात बजे तक शहर पूरी तरह कोहरे की सफेद चादर में लिपटा नजर आया। एक वाहन चालक मनीष कुमार ने बताया की बरसात के कारण आज ठंड बढ़ने के साथ ही कोहरा भी ज्यादा है, जिससे वाहन चलाने में काफी समस्या आ रही है।

Conclusion:बरसात से बदले मौसम के मिजाज से एक बार फिर लोग घरो में दुबकने पर मजबूर हो गए है, वही जानकारों की माने तो आज हुई हल्की बरसात व कोहरा गेहूं की फसल के लिए लाभदायक है।

बाईट - मनीष कुमार, वाहन चालक

ABOUT THE AUTHOR

...view details