हरियाणा

haryana

यमुनानगर: ट्रैक्टर ओवर टेक करते समय कार चालक ने दो मजदूरों को कुचला, एक की मौत दूसरा गंभीर

By

Published : Apr 7, 2021, 4:29 PM IST

Updated : Apr 7, 2021, 4:54 PM IST

जिला यमुनानगर के खारवन के पास दादूपूर रोड पर एक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक कार ने दो मजदूरों को टक्कर मार दी.

yamunanagar car driver crushed two laborers, यमुनानगर कार ड्राइवर कुचला दो मजदूर
ट्रैक्टर ओवर टेक करते समय कार चालक ने दो मजदूरों को कुचला

यमुनानगर: जिले के दादूपुर रोड पर आए दिन सड़क हादसों की खबरें आ रही हैं. बुधवार को खारवन गांव के पास दादूपुर रोड पर एक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक कार ने एक फैक्ट्री के मजदूरों को टक्कर मार दी.

दरअसल जेपी प्लाईवुड फैक्ट्री से काम कर मजदूर पैदल वापस लौट रहे थे. तभी दादूपुर की तरफ से एक तेज रफ्तार कार ने फैक्ट्री के दो मजदूरों को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक मजदूर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और दूसरे मजदूर को ट्रामा सेंटर भर्ती करवाया गया. जहां से उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया. मृतक की शिनाख्त 25 वर्षीय झारखंड के डाल्टनगंज निवासी संतोष सिंह और घायल की पहचान 25 वर्षीय उत्तर प्रदेश निवासी पन्नालाल के रूप में हुई है.

ट्रैक्टर ओवर टेक करते समय कार चालक ने दो मजदूरों को कुचला, देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:पलवल में लोगों की सूझबूझ से ATM लूट रही नाकाम, भागे बदमाश

वहीं कार चालक ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली को ओवरटेक करते हुए अचानक उसकी गाड़ी असंतुलित हो गई. जिस वजह से यह हादसा पेश आया. वहीं इस मामले में फैक्ट्री मालिक ने पुलिस को शिकायत दी है की कार चालक की लापरवाही की वजह से यह हादसा हुआ.

ये भी पढ़ें:पलवल में दुकान का शटर तोड़कर चोरों ने उड़ाया सामान और कैश

वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि खारवन के पास एक सड़क दुर्घटना हुई है. जिसमें वे मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी पहुंचाया और फैक्ट्री मालिक की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

Last Updated :Apr 7, 2021, 4:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details