हरियाणा

haryana

पत्नी ने समय पर खाना नहीं बनाया तो पति ने की आत्महत्या, दो महीने पहले हुई थी शादी

By

Published : Jun 28, 2023, 4:40 PM IST

सोनीपत के सेवली गांव में शख्स ने इसलिए आत्महत्या कर ली, क्योंकि उसकी पत्नी से उसे वक्त पर खाना बनाकर नहीं दिया था. बताया जा रहा है कि शख्स की शादी दो महीने पहले हुई थी.

youth committed suicide in sonipat
youth committed suicide in sonipat

सोनीपत: सेवली गांव सोनीपत में शख्स ने आत्महत्या कर ली. खबर है कि वक्त पर पत्नी ने खाना नहीं बनाया तो इससे आहत होकर अहताशाम ने आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया. बताया जा रहा है कि अहताशाम सोनीपत के सेवली गांव में किराये के मकान में पत्नी संग रह रहा था. वो मूल रूप से उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का निवासी था.

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में देवर-भाभी ने की कथित आत्महत्या, अवैध संबंध की अफवाह से थे परेशान, पुलिस ने किये बड़े खुलासे

अहताशाम रोटी-रोटी कमाने के लिए सोनीपत आया था. सोनीपत के गांव सेवली में वो अपनी पत्नी के साथ किराये के मकान में रह रहा था. अहताशाम की शादी महज 2 महीने पहले ही हुई थी. वो सोनीपत की लक्ष्मी चंद्रा नाम की फैक्ट्री में काम करता था. रोजाना की तरह वो दोपहर के वक्त घर में खाना खाने के लिए आया था, लेकिन उसकी पत्नी घर के काम में व्यस्त थी. जिस कारण वो समय पर खाना नहीं बना पाई.

इसी बात को लेकर अहताशाम को गुस्सा आ गया. जिसके बाद उसने अपनी पत्नी को एक कमरे में बंद कर दिया और दूसरे कमरे में जाकर आत्महत्या कर ली. मृतक के परिजनों का कहना है कि उसकी शादी महज दो महीने पहले हुई थी और वो फैक्ट्री से दोपहर खाना खाने के लिए आया था, लेकिन उसकी पत्नी घर के काम में व्यस्त थी और वो समय पर खाना नहीं बना पाई. इसी बात को लेकर उसने आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें- Theft in Sonipat: परिवार के साथ वैष्णो देवी गया था रेलवे कर्मचारी, वापस घर लौटा तो उड़ गए होश

हेड कांस्टेबल प्रीतम ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव सेवली में किराये के मकान में रहने वाले अहतशाम ने आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव का सोनीपत के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया. पुलिस के मुताबिक हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details