हरियाणा

haryana

खरखौदा में सड़क हादसे में 15 साल के बच्चे सहित दो लोगों की मौत, दो घायल

By

Published : Feb 18, 2021, 7:18 PM IST

खरखौदा में सड़क हादसे में 15 वर्षिय बच्चे के सहित 2 लोगों की मौत हो गई. जबकि दो व्यक्ति घायल हो गए. पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

two people died in road accident in kharkhoda sonipat
खरखौदा में सड़क हादसे में 15 साल के बच्चे सहित दो लोगों की मौत

सोनीपत:खरखौदा के खांडा से सोनीपत जाने वाले मार्ग पर देर रात हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई व दो घायल हो गए. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसा उस दौरान हुआ जब विनय अपनी डीजे की बुकिंग से अपने साथियों के साथ वापस लौट रहा था. तभी अज्ञात वाहन ने उनके गाड़ी को टक्कर मार दी. जिससे विनय व हिमांशु की मौत हो गई. जबकि प्रदीप व राहुल घायल हो गए.

मिली सूचना के आधार पर खांडा निवासी विनय डीजे बजाने का काम करता है. जो बुधवार को सोनीपत मार्ग पर स्थित ईंट भट्ठों पर काम करने वाले मजदूरों ने अपने धार्मिक अनुष्ठान के दौरान उसे डीजे बजाने के लिए बुक किया था. जिस पर वह 15 वर्षीय हिमांशु, राहुल व प्रदीप को साथ लेकर बुकिंग पर पहुंचा था.

ये भी पढ़ें:दादरी में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, दो मजदूरों की मौत

देर रात कार्यक्रम खत्म कर जब वे चारों वापस लौट रहे थे. तो सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी. जिससे विनय की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हिमांशु ने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया. जबकि प्रदीप व राहुल का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें:टिकरी बॉर्डर से लौट रहे किसानों का ट्रैक्टर हादसे का शिकार, 2 की मौत

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने विनय के शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत हास्पिटल पहुंचाया. वहीं हिमांशु का रोहतक में पोस्टमार्टम हुआ. शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:कुरुक्षेत्र में कंटेनर से टकराई कार, बाल-बाल बचे पति-पत्नी

ABOUT THE AUTHOR

...view details