हरियाणा

haryana

खुद के पैसे मांगे तो दोस्तों ने ही की बेरहमी से पिटाई, प्राइवेट पार्ट में डाल दी नुकीली चीज

By

Published : Jul 17, 2022, 10:47 AM IST

Gohana Crime News: हरियाणा के गोहाना में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल महज आठ सौ रुपये के लेनदेन के चलते एक युवक की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. युवक ने मारपीट का आरोप अपने ही दो दोस्तों पर लगाया है.

Beaten Friend In Gohana
खुद के पैसे मांगे तो दोस्तों ने ही की बेरहमी से पिटाई, प्राइवेट पार्ट में डाल दी नुकीली चीज

गोहाना :हरियाणा के गोहाना में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल महज आठ सौ रुपये के लेनदेन के चलते एक युवक की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया ( (Beaten Friend In Gohana) है. युवक ने मारपीट का आरोप अपने ही दो दोस्तों पर लगाया है. घायल को गोहाना सिविल हॉस्पिटल में लाया गया जहां हालत गंभीर होने के चलते खानपुर मेडिकल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने घायल युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

बरोदा गांव के आशीष ने पुलिस को दी कंप्लेन में बताया कि उसने गांव के अमित से 800 रुपये लेने हैं. उसने अमित से रुपये मांगे तो नहीं दिए. इसके बाद अमित आहुलाना गांव के नरेंद्र के साथ आया और उसे बातचीत के बहाने घर से मोटरसाइकिल पर बैठा ले गए. तीनों खेत में गए और शराब पी. आशीष का आरोप है कि शराब पीने के बाद अमित और नरेंद्र ने उसको डंडों से पीटा. उसके बाद नुकीली चीज प्राइवेट पार्ट में डाल दी. आशीष की मानें तो हमले के बाद दोनो उसे बरोदा गांव ईंट भट्ठे के पास गिराकर चले गए. इसके बाद परिवार वाले उसे हॉस्पिटल लेकर पहुंचे.

खुद के पैसे मांगे तो दोस्तों ने ही की बेरहमी से पिटाई, प्राइवेट पार्ट में डाल दी नुकीली चीज

वहीं बरोदा थाना एसएचओ नवीन कुमार का कहना है कि गोहाना हॉस्पिटल से आशीष नाम के व्यक्ति का घायल होने की सूचना मिली थी. मौके पर जाकर घायल व्यक्ति के बयान दर्ज किए तो उन्होंने बताया कि पैसों की लेनदेन के चलते आहुलाना गांव में मेरे साथ झगड़ा किया गया है और मेरे गुप्तांग में कुछ नुकीली चीजें डाली गई हैं. हमने 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल प मामले की जांच में जुट गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details