हरियाणा

haryana

सोनीपत: आपस में टकराई दो गाड़ियां, CRPF के जवानों ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

By

Published : Mar 12, 2021, 4:05 PM IST

सोनीपत के गांव खेवड़ा में सीआरपीएफ कैंप के सामने एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां पर दो गाड़ियां आपस में टकरा गई, जिसके बाद 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को सीआरपीएफ के जवानों ने तुरंत अपनी एंबुलेंस के माध्यम से निजी अस्पताल में पहुंचाया.

Two cars collided with each other and 7 persons injured in sonipat
Two cars collided with each other and 7 persons injured in sonipat

सोनीपत: सीआरपीएफ कैंप के सामने दो गाड़ियां आपस में टकरा गईं. बताया जा रहा है कि क्रेटा सवार चार लोग पुरा महादेव जा रहे थे और अन्य कार सवार हलालपुर निवासी हैं. जैसे ही वो गांव खेवड़ा के सीआरपीएफ कैंप के सामने पहुंचे तो दोनों गाड़ियां आपस में टकरा गई. जिसके बाद दोनों गाड़ियों में सवार 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

आपस में टकराई दो गाड़ियां, सीआरपीएफ के जवानों ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

इस दौरान सीआरपीएफ के जवानों ने इंसानियत की मिसाल पेश की और सभी घायलों को उठाकर तुरंत निजी अस्पताल में पहुंचाया. जवानों ने एंबुलेंस तक का भी इंतजार नहीं किया. उन्होंने अपनी एंबुलेंस से उपयोग की ओर सभी घायलों को निजी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवा दिया है.

ये भी पढ़ें-नूंह: आकेड़ा गांव में एक व्यक्ति पर गिरी हाईटेंशन तार, झुलसने से हुई मौत

सीआरपीएफ के अधिकारी शमशेर दहिया ने बताया कि हमें मेन गेट से सूचना मिली थी कि कैंप के सामने ही दो गाड़ियों की आपस में भिड़ंत हो गई है. जिसके बाद हमारे डीआईजी डीएस ग्रेवाल साहब ने आदेश दिए कि सभी को तुरंत अस्पताल में पहुंचाया जाए.

ये भी पढे़ं-पानीपत: विदेश भेजने के नाम पर 15 लाख रुपए की ठगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details