हरियाणा

haryana

सोनीपत में दो भाइयों ने की आत्महत्या करने की कोशिश, बड़े भाई की मौत, छोटे भाई की हालत नाजुक

By

Published : Mar 29, 2023, 10:06 PM IST

बुधवार को सोनीपत में गांव चिटाना में दो भाइयों ने आत्महत्या करने का प्रयास किया. जिसमे बड़े भाई की मौत हो गई है, तो छोटा भाई गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. (suicide cases in Sonipat)

Two brothers attempted suicide in Sonipat Chitana Village elder brother died
सोनीपत में दो भाइयों ने की आत्महत्या करने की कोशिश

सोनीपत: हरियाणा के जिला सोनीपत में गांव चिटाना में उस समय सनसनी फैल गई, जब गांव में रहने वाले दो भाइयों ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की. दोनों भाइयों को गंभीर अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टर्स ने बड़े भाई उत्तम को मृत घोषित कर दिया. जबकि छोटे भाई तरुण को रोहतक रेफर कर दिया गया है. लेकिन तरुण को उसके परिजन सोनीपत के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंच गए. जहां पर वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है. सोनीपत पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है, आखिरकार दोनों भाइयों ने इतना बड़ा कदम एक साथ क्यों उठाया.

मिली जानकारी के अनुसार गांव के रहने वाले दो सगे भाइयों उत्तम व तरुण ने आत्महत्या करने की कोशिश की. जिसमें बड़े भाई की मौत हो गई और छोटा भाई गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती है. अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिरकार दोनों भाइयों ने यह कदम क्यों उठाया. सोनीपत पुलिस भी परिजनों के बयान लेने नागरिक और निजी अस्पताल पहुंची है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है. वाकई ये मामला बेहद हैरान कर देने वाला है कि दोनों भाई आखिर ऐसा करने को क्यों मजबूर हो गए. या फिर इसकी क्या वजह रही होगी. फिलहाल पुलिस जांच में ही सभी सवाल स्पष्ट हो पाएंगे.

इस घटना की जानकारी देते हुए थाना मोहाना प्रभारी राजपाल ने बताया कि सोनीपत सिविल अस्पताल से हमें जानकारी मिली थी कि गांव चिटाना के रहने वाले दो भाइयों ने एक साथ आत्महत्या करने का प्रयास किया है. जिसमें बड़े भाई उत्तम की मौत हो चुकी है. मृतक की उम्र करीब 20 से 22 साल बताई जा रही है. जबकि छोटे भाई तरुण की उम्र 16 से 17 साल के बीच है. जो कि गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती है. अभी दोनों ने यह कदम क्यों उठाया अभी इसको लेकर परिजनों से भी बातचीत की जाएगी. इसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:क्रिप्टोकरेंसी के नाम पर धोखाधड़ी, कुरुक्षेत्र में 3 आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details