हरियाणा

haryana

सोनीपत में दो और कोरोना मरीजों ने तोड़ा दम, 24 नए मामलों की हुई पुष्टि

By

Published : Jun 16, 2020, 10:02 PM IST

sonipat latest coronavirus case update
sonipat latest coronavirus case update

सोनीपत में कोरोना वायरस के कुल मामले 658 हो गए हैं. मंगलवार को जिले में 24 नए कोरोना पॉजिटिव केस दर्ज हुए हैं. जिनमें 10 महिलाएं भी शामिल हैं.

सोनीपत: मंगलवार को सोनीपत जिले से कोरोना वायरस के 24 नए मामलों की पुष्टि हुई है. जिसके बाद कुल मामलों का आंकड़ा बढ़कर 658 हो गया है. नए मामलों में शहरी क्षेत्र के 17 मरीज और ग्रामीण क्षेत्र के 7 मरीज शामिल हैं. 24 नए मामलों में 10 महिला मरीज भी शामिल हैं.

सोनीपत में 2 और मरीजों की कोरोना से मौत

सोनीपत जिले में कोरोना वायरस से मौत का आंकड़ा अब 9 हो गया है. मंगलवार को जिले में दो कोरोना मरीजों ने दम तोड़ दिया. सोनीपत जिला उपायुक्त ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र के अंतर्गत मिले नए पॉजिटिव मामलों में अकेले बहादुरगढ़ से ही चार नए मामले सामने आए हैं. बहादुरगढ़ में एक ही परिवार में चारों नए मामले मिले हैं.

इनके अलावा, ग्रामीण क्षेत्र के तहत राजलूगढ़ी गांव में 20 वर्षीय युवक और राजपुर में 49 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. साथ ही एक और कोरोना पॉजिटिव केस ग्रामीण क्षेत्र में मिला है. उपायुक्त ने शहरी क्षेत्र में मिले नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की जानकारी देते हुए बताया कि गली नंबर-1 सोनीपत में पांच नए केस मिले हैं.

इनके साथ ही इस गली में 19 वर्षीय युवती भी कोरोना पॉजिटिव मिली है. उपायुक्त ने कहा कि शहरी क्षेत्र के अंतर्गत ही सेक्टर-14 में 52 वर्षीय महिला और 20 वर्षीय युवक भी कोरोना संक्रमित मिले हैं. सेक्टर-14 में ही 25-25 वर्ष के दो युवक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

जिला उपायुक्त ने बताया कि सुदामा नगर में 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. सोनीपत के एक दूसरे क्षेत्र में 25 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित मिला है. सेक्टर-12 में भी 39 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है. देव नगर में 22 वर्षीय युवती व सब्जी मंडी सोनीपत के पास 40 वर्षीय व्यक्ति और सेक्टर-15 में 35 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

ये भी पढ़ें-गौकशी में हिंदू लड़के भी हैं शामिल, फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा केस: सीएम मनोहर लाल

गौरतलब है कि हरियाणा में आए दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है. मंगलवार को प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना सक्रमित मरीज मिले हैं और मंगलवार के दिन ही प्रदेश में एक दिन में सबसे ज्यादा मौतें हुई हैं. इनके साथ ही कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 8 हजार पार कर गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details